Sikar news: दिन दहाड़े बैंक कर्मी से हुई लूट ,आरोपियों ने लूटा बैंक का खजाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747735

Sikar news: दिन दहाड़े बैंक कर्मी से हुई लूट ,आरोपियों ने लूटा बैंक का खजाना

Sikar news: बैंक कलेक्शन कर्मी से लूट के मामले में  चार आरोपी गिरफ्तार हुए हैं  मामला थोई थाने का बताया जा रहा हैं आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले भी दर्ज हैं

 

Sikar news: दिन दहाड़े बैंक कर्मी से हुई लूट ,आरोपियों ने लूटा बैंक का खजाना

Sikar news: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई थाना पुलिस ने बैंक कलेक्शन कर्मी से लूट के मामले में के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी रिया चौधरी ने बताया कि 19 जून को जस्सी का बास तन ठीकरिया निवासी शीशराम जाट ने थाने में मामला दर्ज करवाया था, कि वह आईडीएफसी प्राइवेट बैंक श्रीमाधोपुर में एसोसिएट रिलेशन मैनेजर के पद पर कार्यरत है.

सुबह महिला समूह लोन के 66,730 रुपय कलेक्शन करके 1 बजे रोलानिया की ढाणी से पैसे लेकर श्रीमाधोपुर शाखा में जमा करवाने के लिए जा रहा था, इसी दौरान रोलानिया की ढाणी से कुछ दूरी पर सुनसान रास्ते पर अज्ञात बदमाश चेहरे पर कपड़ा बांधे बिना नंबर की बाइक आईडी लगाकर मुंह दबाकर बैग में रखे पैसे पर्स व अन्य सामान लूट कर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम गठित कर संदिग्ध व्यक्तियों एवं एरिया के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से पूछताछ कर प्रकरण का खुलासा करते हुए 4 जनों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने सुनील उर्फ विनोद उर्फ मोटा जाट निवासी ढाणी बोराणा तन बबाई अशोक जाट निवासी लांबा की ढाणी तन थोई, बहादुर उर्फ भादर जाट निवासी ढाणी रोलानिया की तन थोई तथा संजय सामोता निवासी सीलपुर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं. आरोपी सुनील के खिलाफ चिड़ावा, हडमाड़ा, वैशाली नगर, सदर जयपुर, गोविंदगढ़, सामोद ,कालाडेरा ,लाल कोठी, नीमकाथाना ,चौमूं ,खेतड़ी, गुढ़ागौड़जी में 23 मुकदमे दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- कचरे के ढेर में मिथुन दादा को मिली थी यह बच्ची, अब दिखने लगी है कमाल की 'हुस्न परी'

अशोक के खिलाफ थोई, दांतारामगढ़, मुरलीपुरा, श्रीमाधोपुर, खेतड़ी, उदयपुरवाटी में 15 मुकदमे दर्ज है. बहादुर के खिलाफ शास्त्री नगर व मुरलीपुरा में 5 मुकदमे दर्ज हैं. संजय के खिलाफ सदर थाना टोंक में एक मुकदमा दर्ज है. प्रकरण का खुलासा करने में हैडकांस्टेबल सत्यनारायण, कांस्टेबल मुकेश कुमार तथा चालक भोलू राम की विशेष भूमिका रही है.

Trending news