Sikar News: कार सवार युवकों ने नाकाबंदी के दौरान पुलिस जीप को मारी टक्कर, बाल-बाल बच्चे जवान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420140

Sikar News: कार सवार युवकों ने नाकाबंदी के दौरान पुलिस जीप को मारी टक्कर, बाल-बाल बच्चे जवान

Sikar News: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में नाकाबंदी के दौरान पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार कर दो पुलिस वालों को घायल करने की कोशिश की. पुलिस ने राज्यकार्य में बाधा पहुंचाने व राजकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर सहित तीन आरोपियों को दबोचा है.

Sikar News: कार सवार युवकों ने नाकाबंदी के दौरान पुलिस जीप को मारी टक्कर, बाल-बाल बच्चे जवान

Sikar News: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में नाकाबंदी के दौरान पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार कर दो पुलिस वालों को घायल करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने राज कार्य में बाधा पहुंचाने व राजकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर सहित तीन आरोपियों को दबोचा है.

एएसआई पूरणमल यादव ने दी जानकारी

एएसआई पूरणमल यादव ने बताया कि पुलिस गस्त के दौरान काले शीशे लगी सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी तेज रफ्तार से गुरारा की तरफ से आई, जिसको हेड कांस्टेबल राजेंद्रसिंह ने रुकने का इशारा किया. मगर गाड़ी चालक ने गाड़ी को नहीं रोकी व तेज गति से कस्बे की तरफ भाग ले गया. पुलिस गाड़ी ने बोलेरो का पीछा कर रुकवाने की कोशिश की, तो बोलेरो चालक सहित गाड़ी में बैठे दो अन्य व्यक्तियों ने पुलिस जाप्ते की गाड़ी को टक्कर मारकर जान से मारने की धमकी देने लगे.
 
पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर
 
पुलिस ने बरसिंहपुरा चौराहे पर बोलेरो के आगे पुलिस की गाड़ी को लगाकर रोकने की कोशिश की, तब बोलेरो चालक ने पुलिस की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी फिर दोबारा गाड़ी को टक्कर मार कर भागने की कोशिश की. पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. हेड कांस्टेबल जाप्ते के साथ गाड़ी से नीचे उतरकर बदमाशों को रोकने के प्रयास किया तब बोलेरो में बैठे बदमाशों ने पुलिस जाप्ते पर जान से करने के लिए गाड़ी चढ़ाने लगे. पुलिस जाप्ते ने साइड में होकर अपनी जान बचाई तभी आसपास के दुकानदार व राहगीर इकट्ठे हो गए और बदमाशों की गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया तथा गाड़ी में बैठे बदमाशों से हाथा पाई करने लगे जिस पर पुलिस जाप्ते ने भीड़ को समझाइए कर बदमाशों को नीचे उतारा.
 

आरोपियों को किया गिरफ्तार

 
तीनों बदमाशो ने पुलिस को धमकी दी. पुलिस ने बदमाशों को समझ कर उनका नाम पूछा तो बोलेरो चालक ने अपना नाम विजय सिंह उर्फ राधेश्याम उर्फ राधे गुर्जर निवासी हर्ष मंडावरा थाना सदर पुलिस सीकर, दूसरा विक्रम पुत्र हेमाराम गुर्जर निवासी हात्याज शामगढ़ थाना गोकुलपुरा तथा तीसरा गोगराज बेनीवाल पुत्र मुरलीधर निवासी बेनीवालों की ढाणी रींगस बताया. पुलिस ने गाड़ी चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो कोई कागज जात नहीं मिले. पुलिस ने तीनों को राज कार्य में बाधा पहुंचाने पुलिस जाप्ते को जान से मारने की नीयत से सरकारी गाड़ी को टक्कर करने तथा राजकीय कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया व प्रकरण में तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
 
एएसआई पूरणमल यादव ने बताया कि विजय उर्फ राधेश्याम उर्फ राधे गुर्जर सीकर सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है उसके खिलाफ लूटपाट, मारपीट करने व फायरिंग करने के विभिन्न थानों में 21 मुकदमे दर्ज हैं. गोगराज के खिलाफ रींगस थाने में चार मुकदमे दर्ज है. तीनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है.
 

ये भी पढ़ेंः आमेर में विराजमान सफेद आकड़े गणेश के दर्शन के लिए उमड़ा सैलाब

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news