Sikar: दवाई लेने अस्पताल जा रहा था दिव्यांग युवक, ट्रोले ने टक्कर मारकर ले ली जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2112780

Sikar: दवाई लेने अस्पताल जा रहा था दिव्यांग युवक, ट्रोले ने टक्कर मारकर ले ली जान

राजस्थान में सीकर जिले के रींगस नेशनल हाईवे 52 की भैरुजी मोड़ पुलिया की सर्विस रोड पर पैदल चल रहे दिव्यांग युवक को तेज रफ्तार ट्रॉले ने कुचल दिया. इससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दिव्यांग युवक अस्पताल दवाई लेने जा रहा था.

Sikar: दवाई लेने अस्पताल जा रहा था दिव्यांग युवक, ट्रोले ने टक्कर मारकर ले ली जान

Sikar News: रींगस नेशनल हाईवे 52 की भैरुजी मोड़ पुलिया की सर्विस रोड पर पैदल चल रहे दिव्यांग युवक को तेज रफ्तार ट्रॉले ने कुचल दिया, जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लिया और रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. 

पुलिस जानकारी के अनुसार जाजोद का रहने वाला निवास पुत्र बोदुराम बलाई सीकर- जयपुर बस स्टैंड से भैरुजी मोड़ की तरफ पैदल जा रहा था, जिसके पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रोले ने टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया. परिजनों की जानकारी के अनुसार, मृतक युवक सांवली हॉस्पिटल से दवाई लेने गया था.

यह भी पढ़ें- अंतिम संस्कार के लिए तरसता रहा विवाहिता का शव, ससुराल-पीहर पक्ष में चल रहे थे लात-घूंसे

पढ़ें सीकर की एक और अहम खबर

Sikar News: श्रीमाधोपुर में शख्स का कैंपर चालकों ने किया अपहरण, फूंक डाली बाइक
सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके के जाजोद थाना क्षेत्र में जाजोद गांव के सरकारी अस्पताल के पास कच्चे रास्ते में एक बाइक सवार का कैंपर में सवार बदमाशों द्वारा अपहरण कर उसकी बाइक में आग लगाकर मौके से फरार होने की सचना मिल रही है. 

जानकारी के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एक कैंपर में सवार कुछ लोग जो कि काफी समय से कच्चे रास्ते में सरकारी अस्पताल के पास कैंपर तथा एक अन्य गाड़ी लगाकर इंतजार कर रहे थे, फिर अचानक एक बाइक सवार के आते ही उसे रोककर जल्दी से बाइक से नीचे उतारकर कैंपर में डाल दिया और उसकी बाइक को आग के हवाले कर मौकै से फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें- पेट्रोल पंप पर वाटर कूलर के पास पेशाब करने लगे कार से उतरे लोग, टोका तो की मारपीट

जैसी ही घटना हुई, वैसे ही घटना गांव में आग की तरह फैल गई. आस पास के लोगों की सूचना पर मौकै पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जिले में कड़ी नाकाबंदी करवाई और आस पास के इलाके में गहनता से तलाश शुरु कर दी. थानाधिकारी अशोक झाझडिय़ा भी मामले को गंभीरता से लेते हुए बदमाशों की तलाश में जुटे हैं. 

क्या है पुलिस का कहना
पुलिस का कहना है कि आखिर बाईक सवार युवक का कोई पता नहीं चल पाया है कि वह कौन था और कैंपर में सवार लोग कौन थे? पुलिस घटना को हर पहलू को मद्देनजर रखकर गंभीरता से मामले की जांच कर रही है कि आखिर मामला क्या है. फिलहाल अभी तक भी घटना में लिप्त लोगों का कोई सुराग या जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लग पाई हैं. आग लगने के बाद बाइक पूरी जलकर राख हो गई.

 

Trending news