Sikar news: पाटोदा गांव में करोड़ों रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण
Advertisement

Sikar news: पाटोदा गांव में करोड़ों रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण

Sikar news: पाटोदा गांव में करोड़ों रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण हुआ, 67.50 लाख रुपए की लागत से होगा विद्युत एईएन कार्यालय का निर्माण, पाटोदा ग्राम पंचायत में एक माह के अंदर भवन बनके तैयार हो जाएगा.

 

Sikar news: पाटोदा गांव में करोड़ों रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण

Sikar news: लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के पाटोदा ग्राम पंचायत में रविवार दोपहर को सरपंच कमला ढाका की अध्यक्षता में करोड़ों रुपए के विकास कार्य का लोकार्पण व शिलान्यास समारोह आयोजित किया गया. पाटोदा ग्राम पंचायत सरपंच कमला ढाका की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान के ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी व राज्य केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत बतौर अतिथि के रूप में उपस्थित थे. 

आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में उपस्थित जनों को बताते हुए कहा कि सरकार योजनाओं से आमजन को लाभान्वित होना चाहिए साथ ही विकास कार्यों की चर्चा करते हुए. कहां की लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के प्रयासों से भरपूर विकास कार्य हुआ है इसके बावजूद भी विकास कार्य में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी इस मौके पर ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने पाटोदा ग्राम पंचायत में कनिष्ठ अभियंता कार्यालय भवन निर्माण के लिए 67. 50 लाख रुपए की घोषणा करते हुए कहा कि पाटोदा ग्राम पंचायत में एक माह के अंदर भवन बनके तैयार हो जाएगा. 

इससे पूर्व पाटोदा ग्राम पंचायत पीएससी को सीएससी में क्रमोन्नत लोकार्पण राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के 6 कक्षा कक्षो का निर्माण, पर्यटन विभाग द्वारा शक्ति धाम विश्राम गृह निर्माण और ठाकुर जी मंदिर जीर्णोद्धार, पचारो की ढाणी से हापास तक व अलखपुरा बोगन पाटोदा मीरण और बठोठ में करीब 29.50 किलोमीटर की सडक नवीनीकरण का लोकार्पण व शिलान्यास किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए राज्य केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत ने कहा कि पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के प्रयासों से भरपूर विकास कार्य हुआ है. उन्होंने कहा कि राजनीति में भी नेताओं को फुक-फुककर कदम रखना पडता है. 

कार्यक्रम के दौरान सीकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष व बीसुका उपाध्यक्ष सुनीता गिठाला, लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, डोटासरा चैरिटेबल ट्रस्ट के अभिलाष डोटासरा, फतेहपुर कृषि उपज मंडी के पूर्व चेयरमैन राजेंद्र पाटोदा, कांग्रेस नेता कैलाश ढाका, पीसीसी सदस्य दिनेश कस्बा, कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष नरेंद्र बाटड़, कांग्रेस सेवा दल के जिला प्रवक्ता इस्लामुद्दीन खोखर, उपसरपंच कविता शर्मा गणेश कुमार सैनी ओमप्रकाश इंदौरिया गोपाल डोटासरा सांवरमल भूरिया व बीसुका सदस्य सज्जन हापास सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

Trending news