Rajasthan News: 25 लाख के जेवर चुराने मुंबई से फ्लाइट में बैठकर आया था मर्चेन्ट नेवी का ऑफिसर, प्रेग्नेंट महिला के साथ बनाया था प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2401786

Rajasthan News: 25 लाख के जेवर चुराने मुंबई से फ्लाइट में बैठकर आया था मर्चेन्ट नेवी का ऑफिसर, प्रेग्नेंट महिला के साथ बनाया था प्लान

Sikar Crime News: राजस्थान के सीकर जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां जीणमाता पुलिस ने 25 लाख रुपए के जेवर की चोरी का चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने 24 साल की प्रेग्नेंट महिला प्रियंका चौधरी उर्फ पिंकी को गिरफ्तार किया है.

Rajasthan News: 25 लाख के जेवर चुराने मुंबई से फ्लाइट में बैठकर आया था मर्चेन्ट नेवी का ऑफिसर, प्रेग्नेंट महिला के साथ बनाया था प्लान

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां जीणमाता पुलिस ने 25 लाख रुपए के जेवर की चोरी का चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने 24 साल की प्रेग्नेंट महिला प्रियंका चौधरी उर्फ पिंकी को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस पिंकी का साथ देने वाले साथी संदीप कुमार ढाका को पहले ही गिरफ्तार कर चकी है.

25 लाख के जेवर चोरी का खुलासा 
राजस्थान के सीकर जिले के जीणमाता थाना क्षेत्र के नाका की ढाणी में रहने वाली सागरमल जाट के घर से दिनदहाड़े लाखों रुपये के जेवर चोरी होने की शिकायत जीणमाता थाना में दी थी. सागरमल जाट की जानकारी के मुताबिक उनके घर में चोरों ने धावा बोला और दिनदहाड़े 25 लाख रुपये के जेवर चुरा कर ले गए. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और घटना के दौरान इलाके में एक्टिव मोबाइल नंबर और सीसीटीवी फूटेज के आधार पर कई इलाकों में दबिश दी. तमाम सबूत और जानकारी के बाद पुलिस ने जांच ने पाया कि इस वारदात में संदीप ढाका नाम का युवक शामिल है. मिली खबर के अनुसार संदीप ढाका मर्चेन्ट नेवी में नौकरी करता है और इसी ने वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें- Banswara News: भारी बारिश के बाद उफान पर बांसवाड़ा के नदी और नाले, 4 घंटे बंद रहा उदयपुर मार्ग

 

मुंबई से फ्लाइट लेकर आया था संदीप ढाका 
संदीप ढाका से पुलिस को पूछताछ में बताया और वो इस वारदात को अंजाम देने के लिए फ्लाइट लेकर मुंबई से जयपुर आया था, जिसके बाद उसने सागरमल जाट के घर 25 लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. संदीप ढाका ने पुलिस को अधिक जानकारी देते हुए बताया कि चोरी करने के बाद वो वापस फ्लाइट से मुंबई लौट गया था. वहीं संदीप ने पुलिस को यह भी बताया कि इस चोरी में उसके साथ 24 साल की प्रियंका चौधरी उर्फ पिंकी भी शामिल थी. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान की धरती उगलेगी सोना, पूरा प्रदेश होगा मालामाल 

 

ऐसे दिया चोरी को अंजाम 
पुलिस की जानकारी के मुताबिक सागरमल जाट की पत्नी मंदिर गई हुई थी. पिंकी ने इसी का फायदा उठाया और घर में मौजूद बुजुर्ग को यह कहकर घर से बाहर बुला लिया कि उनकी गाय का बछड़ा खुल गया है और वो इधर उधर भाग रहा है. जैस एही घर में मजूद बुजुर्ग महिला घर से बाहर गई, तभी संदीप ढाका घर के अंदर घुस गया और घर में रखे 25 लाख के जेवरात लेकर मौके से फरार हो गया. 

वहीं पुलिस ने दोनों आरोपी संदीप ढाका और प्रियंका चौधरी उर्फ पिंकी को गिरफ्तार कर लिए है साथ ही उनसे सभी जेवरात भी बरामद कर लिए हैं. चोरी को खुलासा करते हुए पुलिस शातिर चोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news