Sikar News: एनडीपीएस एक्ट में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, इतने ग्राम गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254416

Sikar News: एनडीपीएस एक्ट में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, इतने ग्राम गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

Sikar latest News: सीकर जिले में अजीतगढ़ कस्बा थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई करते हुए आज एक लोग को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ बरामद किया. पुलिस आरोपी से 170 ग्राम गांजा बरामद किया. 

 

Sikar News

Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिले में अजीतगढ़ कस्बा थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई करते हुए आज एक लोग को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ बरामद किया. पुलिस आरोपी से 170 ग्राम गांजा बरामद किया. पुलिस के अनुसार उच्चाधिकारियों द्वारा मादक पदार्थों की बिक्री पर प्रभावी कार्रवाई के निर्देशों की पालना में थाना प्रभारी मुकेश कुमार सेपट के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया. 

पुलिस की टीम शनिवार को अजीतगढ़ के नीमकाथाना रोड पर महादेव कॉलोनी के पास गस्त कर रही थी इसी दौरान पुलिस वाहन को देखकर एक व्यक्ति भागने लगा जिसपर शक होने पर पुलिस ने पीछा कर युवक को पकड़ कर तलाशी ली. तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 170 ग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ. 

जिस पर पुलिस ने बाढ़ावाली तन गढ़टकनेत निवासी नेकीराम जाट पुत्र दयालराम जाट को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर गांजे को जप्त कर लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है आरोपी के खिलाफ अजीतगढ़ थाने में पहले से भी एक मुकदमा दर्ज है। इस गिरफ्तारी व कार्रवाई में अजीतगढ़ थाने के कांस्टेबल राकेश कुमार मीणा एवं अनिकेत की प्रमुख भूमिका रही.

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: श्रीगौड़ ब्राह्मण समाज बारा चौखला की अनूठी पहल

पढ़ें सीकर की एक और बड़ी खबर

सीकर के फतेहपुर में श्रीलक्ष्मीनाथजी महाराज के विराट महोत्सव के तहत पांच दिवसीय प्रभात फेरी के तहत आज दूसरे दिन भी प्रातः काल प्रभात फेरी निकाली गई. प्रभात फेरी में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने भाग लिया. नगर आराध्य देव भगवान श्रीलक्ष्मीनाथजी के 23 मई को मनाए जाने वाले 494 वें विराट एवं भव्य महोत्सव को लेकर आज हनुमान मण्डल से प्रभात फेरी निकाली गई.

प्रभात फेरी हनुमान मण्डल से गली मोहल्लों से होते हुऐ चार बत्ती, चार बत्ती से बिंदल कुलदेवी मंदिर, बिंदल कुलदेवी मंदिर से आर्दश स्कूल के आगे से लक्ष्मीनाथ नगर, लक्ष्मीनाथ नगर से चमडिया शक्ति मंदिर से भरतिया हॉस्पिटल से होते हुऐ पुनः हनुमान मण्डल पहुंची. जहां पर प्रभात फेरी का समापन हुआ. आयोजित प्रभात फेरी में सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालुओं ने भजन कीर्तन करते हुए लक्ष्मीनाथ प्रभु के जयकारों के साथ प्रभात फेरी निकाली.

यह भी पढ़ेंPratapgarh News: वन्यजीव गणना को लेकर तैयारियों में जुटा वन विभाग

Trending news