फतेहपुर में 15 अप्रैल को धूमधाम के साथ मनाया जाएगा राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन,राजपूत समाज ने की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1643902

फतेहपुर में 15 अप्रैल को धूमधाम के साथ मनाया जाएगा राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन,राजपूत समाज ने की घोषणा

Sikar, fatehpur News:  राजस्थान बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का आगामी 15 अप्रैल को जन्मदिन मनाया जाएगा. इस विषय को लेकर राजपूत समाज की ओर से बैठक का आयोजन किया गया था. जिसमें राठौड़ का जन्मदिन धूमधाम से मनाने की बात कही गई. 

फतेहपुर में 15 अप्रैल को धूमधाम के साथ मनाया जाएगा  राजेंद्र राठौड़  का जन्मदिन,राजपूत समाज ने की घोषणा

Sikar, fatehpur News:  राजस्थान बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का आगामी 15 अप्रैल को जन्मदिन मनाया जाएगा. जिसको लेकर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है.सीकर के फतेहपुर के राजपूत छात्रावास में राजपूत समाज की ओर से इस विषय को लेकर बैठक का आयोजन किया गया. आयोजित बैठक में आगामी 15 अप्रैल को राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया गया है. जिसके  तहत सीकर जिले के फतेहपुर में रक्तदान शिविर का भी आयोजन करने का निर्णय लिया गया है.

यह भी पढ़ेंः  भगवान महावीर के सारथी बने हिंडौन के एसडीएम, बैंड बाजे की धुन पर निकाली शोभायात्रा

रक्तदान शिविर का भी होगा आयोजन

बता दें कि फतेहपुर के महाराणा प्रताप राजपूत छात्रावास में राजपूत समाज की ओर से बैठक का आयोजन किया गया. समाज के प्रबुद्धजनों की आयोजित बैठक मे निर्णय लिया गया कि 15 अप्रैल को आयोजित रक्तदान शिविर को लेकर फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांवों में जन सम्पर्क अभियान चलाया जाएगा. जिसमें लोगों को पीले चावल बांट कर सर्व समाज का सहयोग लेकर व्यापक स्तर पर रक्तदान करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा. समाज की ओर से जारी प्रेस बयान के अनुसार बैठक में आयोजन को लेकर अलग- अलग लोगों को  कामों की विभिन्न जिम्मेदारी सौपी गई है. 

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर पोस्टर का भी विमोचन किया गया. इस मौके पर राजपूत सभा के अध्यक्ष अमर सिंह, सरपंच दातार सिंह, बजरंग सिंह बलोदी, जितेन्द्र सिंह कारंगा, बहादुर सिंह गोरास, आशु सिंह, भागीरथ सिंह, महावीर सिंह, अरविन्द सिंह खोटिया, जगदीश सिंह, जितेन्द्र सिंह रामसीसर, सरजीत सिंह तिहावली, दीपेन्द्र सिंह खोटिया और सुरेन्द्र सिंह सहित समाज के अनेक प्रबुद्धजन उपस्थित थे.

यह भी पढ़ेंः उदयपुर, अजमेर और भीलवाड़ा समेत ये 9 जिले राजस्थान कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी !

Trending news