Sikar news: वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, सैकड़ों बुजुर्गों का किया गया सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1801169

Sikar news: वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, सैकड़ों बुजुर्गों का किया गया सम्मान

Sikar news today: सीकर जिले में श्रीमाधोपुर इलाके के कांसरड़ा में टीम सुभाष मील के द्वारा सुभाष मील के मुख्य आथित्य में बुजुर्गों के सम्मान में वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बुजुर्गों, माताओं को शॉल, माला एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

Sikar news: वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, सैकड़ों बुजुर्गों का किया गया सम्मान

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले में श्रीमाधोपुर इलाके के कांसरड़ा में टीम सुभाष मील के द्वारा सुभाष मील के मुख्य आथित्य में बुजुर्गों के सम्मान में वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बुजुर्गों, माताओं को शॉल, माला एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुभाष मील ने कहा कि बुजुर्ग हमारे समाज की धरोहर है, हमारी अमूल्य सम्पति है, बुजुर्गों और माताओं को भी लगना चाहिए कि उनका भी राजनीति में विशेष महत्व है. 

बुजुर्गों के पास बैठकर चर्चा करने पर बहुत कुछ सीखने को मिलता है. राजनीति सेवा का मार्ग है पिछली बार बहुत कम अंतर से चुनाव हार गए थे. लेकिन इस बार बुजुर्गों, माताओं, बहनों और युवाओं का पूरा साथ है. बदलाव जरूर होगा मील ने कहा कि जहां अन्याय भ्रष्टाचार और आमजन के हितों की लड़ाई पूरी टीम के साथ मजबूती से लड़ी है. राजनीति में वर्षों से चल रहे परिवादवाद, वंशवाद का बुजुर्गों, माताओं, बहनों के आशीर्वाद और युवाओं के साथ से अंत हो जाएगा. इन दोनों परिवारों ने सिर्फ अपने परिवार का विकास किया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान की वो अनोखी सीट जहां जाट ही तय करते जीत लेकिन नहीं लड़ सकते चुनाव

कोरोना महामारी में ये दोनों ही राजनीति परिवार लोगों के आंसू नहीं रोक सके. जबकि हमारी पूरी टीम ने घर-घर जाकर राशन सामग्री, दवाईयां, ऑक्सीजन सिलेण्डर वितरण सहित सहयोग का काम किया है. गायों में आई लंपी बीमारी के दौरान भी दोनों राजनीति परिवारों ने गायों की सुध नहीं ली. हमारी टीम ने क्षेत्र में जगह-जगह सेंटर बनाकर गायों का इलाज किया और महामारी से गायों को बचाने का काम किया. साथ ही कहा कि क्षेत्र में और भी स्थानों पर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. 

कार्यक्रम की शुरुआत कासरडा से की गई है. कार्यक्रम में मौजूद बुजुर्गों ने कहा कि इस बार बुजुर्गों, माताओं, बहनों का आशीर्वाद युवाओं का साथ सुभाष मील के साथ है. खण्डेला की जनता सुभाष मील को आगामी विधायक के रूप में आशीर्वाद दे चुकी है. व्यक्ताओं ने कहा सुभाष मील क्षेत्र में हो रहे अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है. जनता अब बदलाव का मन बना चुकी है, कार्यक्रम में काफी संख्या में बुजुर्गों, माताओं का सम्मान भी किया गया.

Trending news