Sikar News: दिनवा में वीरांगनाओं व पूर्व सैनिकों का हुआ सम्मान, निशुल्क चिकित्सा शिविर भी आयोजित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227136

Sikar News: दिनवा में वीरांगनाओं व पूर्व सैनिकों का हुआ सम्मान, निशुल्क चिकित्सा शिविर भी आयोजित

Sikar News: फतेहपुर के पास दिनवा गांव में जनहित एकता समिति ने वीरांगनाओं व पूर्व सैनिकों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. साथ ही निशुल्क चिकित्सा शिविर भी आयोजित हुआ. 

Sikar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सीकर में फतेहपुर के पास दिनवा गांव में वीरांगनाओ व पूर्व सैनिकों का पुष्प गुच्छ व शॉल ओढ़ाकर शहीद स्मारक दिनवा पर आज जनहित एकता समिति अध्यक्ष जाकिर झुंझुनुवाला के मुख्य आतिथ्य में सम्मान किया गया. 

वीर बहादुरों की वीरांगनाओं का करें सम्मान 
सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए समिति अध्यक्ष जाकिर झुंझुनुवाला ने कहा कि हमारा धर्म बनता हैं कि हम भारतवासियों के लिए सीमाओं पर जाकर बलिदान देने वाले वीर बहादुरों की वीरांगनाओं एवं पूर्व सैनिकों का समाज के लोगों का देवी देवताओं की तरह सम्मान करें. क्योंकि यही वो देश की लक्ष्मीबाई व महाराणा प्रताप हैं जो अपने बेटों, भाइयों एवं मांग के सिन्दूरों को सीमाओ पर हँसी खुशी के साथ भेजते हैं और अपने भविष्य की परवाह नहीं करते हुए अपने जवान लाड़लों को भारत की सीमाओं की सुरक्षा करने का हौशला देते है.

माला व शॉल पहनाकर वीरांगनाओं का हुआ सम्मान 
सम्मान समारोह के अवसर पर ऑक्सफ़ोर्ड अस्पताल झुंझुनूं के एरिया मैनेजर राजपाल सिंह चारण ने बताया कि सैनिकों व वीरांगनाओ के सम्मान में आज शहीद मुखराम बुडानिया एव शहीद धर्मवीर सिंह रा.उ.मा.विद्यालय में निःशुल्क चिकित्सा परामर्श शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें सभी तरह की जांच करते हुए मुफ्त में दवाइयां उपलब्ध करवाई गई. दिनवा सरपंच इंद्राज बुडानिया की अध्यक्षता में इन शहीदों की वीरांगनाओं व परिवारजनों का माला व शॉल पहनाकर सम्मान किया. इस दौरान कई पूर्व सैनिको सहित सैंकड़ों ग्रामीण व गणमान्यजन मौजूद रहे. 
 
पढ़ें सीकर की एक और अहम खबर

Sikar News: फतेहपुर के नजदीक गाव दातंरू मे श्री राम कथा के आयोजन को लेकर विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों का अयोजन हुआ. श्री राम कथा के आयोजन को लेकर आज रविवार को मंगल कलश यात्रा का आयोजन हुआ.

ये भी पढ़ें- अज्ञात कारणों से खेत में पड़ी लकड़ियों में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

Trending news