सीकर पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

सीकर पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Neem ka Thana crime News: सीकर जिले के नीमकाथाना में कोतवाली पुलिस बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश  किया है. 

सीकर पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Neem ka Thana crime News: सीकर जिले के नीमकाथाना में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. बाइक चोरी करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों से दो चोरी की बाइके भी बरामद की.

 फिलहाल कोतवाली पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है जिससे और भी कई चोरी की वारदातें खुलने की संभावना है. कोतवाली थाना अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने जानकारी देते हुए बताया कि कुंवर राष्ट्रदीप पुलिस अधीक्षक सीकर के निर्देशन में सम्पतियों सम्बधि अपराधियों की धरपकड़ कर अपराध नियंत्रण के लिए रतन लाल भार्गव, आरपीएस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना व गिरधारी लाल शर्मा, आरपीएस वृताधिकारी नीमकाथाना के निर्देशन में मन थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण के निकटतम सुपरविजन में विशेष टीमों का गठन किया गया.

बता दें कि मा प्रार्थी सुरेन्द्र ने 18 नंवबर को थाना में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी कि 14 नवंबर को सैनी हॉटल नीमकाथाना के पास से अज्ञात चोर मेरी मोटरसाईकिल स्पलेण्डर प्लस चोरी कर ले गये जिस पर मामला दर्ज किया गया. एक और परिवादी श्रवण सिंह ने एक रिपोर्ट दर्ज किया की 12 नवंबर को सुभाष मंडी नीमकाथाना से अज्ञात लोगों के जरिए  मोटर साईकिल हिरोहोंडा की चोरी कर ले गये. मामले की रिपोर्ट दर्ज कर  आरोपियों की तलाश शुरू की.

शुरूआती जांच में पुलिस ने घटनास्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये जिस पर कार्रवाई करते हुए गांवली के रहने वाले राजपाल मीणा,महिपाल व नयावास रोड निवासी विक्की चौहान को गिरफ्तार किया गया. मामले में तीनों आरोपी से दो चोरी की गई बाइक  भी बरामद की है. फिलहाल कोतवाली पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है जिसमें और भी कई चोरी की वारदातें खुलने की संभावना है.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

Trending news