सीकर में सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209700

सीकर में सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लेकर हुए फरार

सीकर में सूने मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया. सूने मकान में से लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए. सीकर शहर के मोहल्ला कुरेशियान में चोरों ने एक बंद मकान को अपना निशाना बनाते हुए मकान से लाखों रुपए के जेवरात और नगदी चोरी कर ली. 

 

 सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया

Sikar: सीकर में सूने मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया. सूने मकान में से लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए. सीकर शहर के मोहल्ला कुरेशियान में चोरों ने एक बंद मकान को अपना निशाना बनाते हुए मकान से लाखों रुपए के जेवरात और नगदी चोरी कर ली. 

मकान मालिक पूरे परिवार के साथ शादी में जयपुर गया हुआ था. जब वह अपने घर लौटे तो पूरे मामले का पता चला. चोरी की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है. मकान मालिक के भाई इस्लाम ने बताया कि चार भाइयों के पास - पास में मकान बने हुए हैं. सभी अपने भतीजे की शादी में जयपुर गए हुए थे. 

यह भी पढ़ें : फिर बढ़ा जोधपुर का पारा, हिंदू हुंकार रैली के जरिए जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की मांग

रात में जब वह सभी सीकर आए तो उनके भाई निजामुद्दीन की पत्नी ने अपने घर का गेट खोल कर अंदर देखा तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था और साथ ही अलमारी का ताला टूटा हुआ था जिसमें से करीब 11 तोला सोना और करीब 1 लाख 70 हजार की नगदी गायब मिली. कोतवाली पुलिस थाना के एएसआई दशरथ सिंह ने बताया कि वार्ड नंबर 38 में निजामुद्दीन के मकान में चोरी की सूचना मिली. मौके पर आकर तलाशी ली गई. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news