राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर युवक की मौत का मामला गर्म, आबूरोड पर दिखा परिजनों का उबाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223362

राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर युवक की मौत का मामला गर्म, आबूरोड पर दिखा परिजनों का उबाल

राजस्थान-गुजरात सरहद पर युवक की मौत को लेकर तनाव, सीरोही के आबूरोड में सैकडों आदिवासियों ने मौताने की मांग को लेकर घटना स्थल पर किया कूच, एतिहात के तौर पर राजस्थान सीमा पर भी जाब्ता तैनात.

 राजस्थान-गुजरात सरहद पर युवक की मौत को लेकर तनाव.

आबूरोड: राजस्थान गुजरात सीमा पर गुजरात के अमीरगढ़ थाना क्षेत्र के रबारिया वास गांव में चार दिन पूर्व मिली युवक की लाश के मामले में शुक्रवार तनाव की स्थित बन गई. जब मृतक के परिजन सैकडों की सख्या में वाहनों में सवार होकर गुजरात के रबारिया गांव पुहंचे. जानकारी के अनुसार 13 जून को आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के निचलागढ़ के पास राडा निवासी राजुराम का शव राजस्थान सीमा के नजदीक गुजरात के अमीरगढ़ थाना क्षेत्र में मिला. घटना के चार दिन बाद मृतक के परिजन और ग्रामीण वाहनों में सवार होकर सैकडों की संख्या में पहले तो आबूरोड के मुंगथला के पास एकत्रित हुए, 

ये भी पढ़ें- सवाई माधोपुर के रणथंभौर में बाघिन टी 93 ने तीन शावकों को दिया जन्म

जहां उनके हाथ में लाठी, डंडे और धारदार हथियार साथ में थे, सैंकडों की सख्या में आदिवासियों के एकत्र होने की सूचना पर सीओ योगेश कुमार, थानाधिकारी हरचंद देवासी सहित जाब्ता मौके पर पहुंचा. समझाइश की पर मृतक के परिजन और ग्रामीण वाहन में सवार होकर गुजरात के रबारिया गांव पहुंचे. रबारिया गांव में गुजरात पुलिस आबूरोड के आदिवासी क्षेत्र से पहुंचे लोगो से समझाइश कर रही है. उधर मौके पर तनाव की स्थित को देखते हुए गुजरात सीमा के पास चनार गांव में सीओ योगेश कुमार, सदर थानाधिकारी हरचंद देवासी सहित सदर, रिको सहित सिरोही से भारी मात्रा में पुलिस जाब्ता तैनात है.

अपने जिले खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें
Reporter- Saket Goyal

 

Trending news