सिरोही में टैंकर लूट के मामले में पांच वां आरोपी गिरफ्तार, creta car भी बरामद
Advertisement

सिरोही में टैंकर लूट के मामले में पांच वां आरोपी गिरफ्तार, creta car भी बरामद

 सिरोही के सरूपगंज पुलिस ने लाखों रुपए के ऑयल से भरे टैंकर के लूट के मामले में पांच वें आरोपी को किया गिरफ्तार. पालड़ी एम एक होटल पर दबिश देकर किया गिरफ्तार. आरोपी के कब्जे से पुलिस वारदात में प्रयुक्त क्रेटा गाड़ी भी बरामद की गई है. पूर्व में 4 आरोपियों को पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

सिरोहीः  जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में 11/12/2021 को सरूपगंज थाना क्षेत्र में लाखों रुपए के ऑयल टैंकर के लूट का मामला सामने आया था. परिवादी और आरोपी अकरम खान पुत्र इशाक खान जिला बाड़मेर निवासी ने थाने में लूट का मामला दर्ज करवाया था, जिस पर पुलिस ने अकरम खान से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की. जिस पर परिवादी अकरम खान ही लूट का आरोपी निकला. जिस पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की. वहीं, पुलिस ने अकरम खान को गिरफ्तार कर लिया था. पूर्व पुलिस आरोपी के साथी सुनील कुमार, ओमप्रकाश और दिनेश को सरूपगंज पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.

यह भी पढ़ें- आयरन प्रेस में छिपा था 1.22 करोड़ का सोना, तस्करी के तरीके से सब हैरान
 वहीं, पुलिस ने एक अन्य आरोपी सुरेश {पुर } सांचौर निवासी पालड़ी एम के होटल में दबिश देकर गिरफ्तार किया. साथ ही वारदात में प्रयुक्त क्रेटा गाड़ी को भी पुलिस ने बराबद कर लिया है. थाना अधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित कांस्टेबल बजरंगलाल, कांस्टेबल दिनेश कुमार,राजेश कुमार ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. रविवार को न्यायालय में आरोपी को पेश करेगी.

Report- Saket Goyal

Trending news