माधव यूनिवर्सिटी में नियो फिएस्टा 2022 कार्यक्रम आयोजित, थिरके अनेकों जवां दिल
Advertisement

माधव यूनिवर्सिटी में नियो फिएस्टा 2022 कार्यक्रम आयोजित, थिरके अनेकों जवां दिल

माधव विश्वविद्यालय उच्च शिक्षा के साथ संस्कृति और संस्कारों को भी नई पीढ़ी में सिंचित करता रहा है. इसी परंपरा को जारी रखते हुए फ्रेशर्स पार्टी के तहत दीप प्रज्वलन,सरस्वती वंदना और हनुमान चालीसा पाठ के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई. 

माधव यूनिवर्सिटी में नियो फिएस्टा 2022 कार्यक्रम आयोजित, थिरके अनेकों जवां दिल

Sirohi: सिरोही जिले के आबूरोड के समीप माधव यूनिवर्सिटी में नियो फिएस्टा 2022 कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में यूनिवर्सिटी के नए पुराने विद्यार्थियों का सम्मान किया जा रहा है. यूनिवर्सिटी हो या कॉलेज यहां एक साथ अनेकों युवादिल अंगड़ाइयां लेते हैं देश और समाज को एक नई दिशा देने और वक्त के साथ कदमताल करने के लिए. यहां एक ही कैंपस में अनेकों जवांदिल अलग-अलग भाषाओं, संप्रदायों संस्कारों और संस्कृतियों से रूबरू होते हैं . ऐसे ही अनेकों यंगस्टर्स अपना हुनर दिखाते हुए गानों और डांस की धुन पर कदमताल माधव विश्वविद्यालय में दो दिनों से आयोजित हो रहे नियो फिएस्टा फ्रेशर्स पार्टी 2022 के मंच पर कर रहे हैं.

शुरू से ही माधव विश्वविद्यालय उच्च शिक्षा के साथ संस्कृति और संस्कारों को भी नई पीढ़ी में सिंचित करता रहा है. इसी परंपरा को जारी रखते हुए फ्रेशर्स पार्टी के तहत दीप प्रज्वलन,सरस्वती वंदना और हनुमान चालीसा पाठ के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई. तत्पश्चात कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत किया गया . इसमें विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो विकास मिश्रा, प्रो- वीसी प्रो रणधीर सिंह, कुलसचिव डॉ बी के चतुर्वेदी, एकेडमिक अफेयर्स डीन डॉ विद्या शक्तावत व सुधा पांडेय के साथ सभी नवागंतुक छात्र-छात्राओं और प्राध्यापकों का स्वागत किया गया . 

इस अवसर पर कार्यक्रम की शुरुआत में सभी नवागंतुक छात्र- छात्राओं को नैतिकता और अनुशासन के साथ उच्च शिक्षा ग्रहण कर उन्नति के शिखर पर पहुंचने की सलाह दी गई.

जुनियर के साथ सीनियर भी थिरके -

विश्वविद्यालय और सीनियर छात्र- छात्राओं के द्वारा आयोजित इस फ्रेशर्स पार्टी में अनेकों छात्र-छात्राओं ने गायन, नृत्य, नाटक,रैंपवाक आदि की प्रस्तुति दी जिसका मूल्यांकन बाहर से आए विशेषज्ञों के द्वारा किया गया. साथ ही अलग-अलग विधाओं में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कई छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया.

ये बने मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर -

माधव विश्वविद्यालय के द्वारा आयोजित नियो फिएस्टा 2022 में अनीश चौधरी को मिस्टर फ्रेशर और वैभवी को मिस फ्रेशर घोषित किया गया.

गेस्ट ने भी दिये परफॉर्मेंस-

उपस्थित जजों और निर्णायक मंडल में शामिल गोविंद ने गाने की प्रस्तुति देकर माहौल में समा बांधा वही स्टैंनली ने डांस की प्रस्तुति के साथ माहौल को रंगीन बनाया.

मनमोहक अंदाज में हुआ मंच संचालन-

कार्यक्रम में कृतिका, श्रुति, मोहित, गजाला, स्वाति और प्रशांत ने बड़े ही चुटीले अंदाज में कार्यक्रम का संचालन कर सभी का दिल जीत लिया. कार्यक्रम के अंत में सभी को अन्य गतिविधियों व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की सलाह दी गई , क्योंकि इसी से व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास होता है और स्वयं पर विश्वास ही बढ़ता है. कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के नए पुराने सभी छात्र-छात्राओं के साथ विश्वविद्यालय के सभी संकायों के अधिष्ठाता, विभागों के विभागाध्यक्ष, टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ और वॉलिंटियर्स आदि उपस्थित थे.

Reporter-Saket Goyal

 

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news