आबूरोड में बारिश बनी कहर! सड़के बनी दरिया तो घरों में घुसा पानी, कच्ची बस्तियों को करवाया खाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1316304

आबूरोड में बारिश बनी कहर! सड़के बनी दरिया तो घरों में घुसा पानी, कच्ची बस्तियों को करवाया खाली

सिरोही जिले के आबूरोड में बारिश कहर बन कर टूट पड़ी है. सड़के दरिया बन गई हैं तो वहीं घरों में पानी घुस गया. जिसके चलते कच्ची बस्तियों को खाली करवाया गया.

आबूरोड में बारिश बनी कहर! सड़के बनी दरिया तो घरों में घुसा पानी, कच्ची बस्तियों को करवाया खाली

Sirohi: सिरोही जिले के आबूरोड में लगातार हो रही बारिश के बाद अब कई जगह से आफत की तस्वीरें सामने आ रही है. आबू रोड में पिछले करीब 20 घंटों से तेज बारिश का दौर लगातार जारी है. बारिश होने से कई जगह पानी भराव देखा जा रहा है. आबू रोड की सड़कें लबालब भरी हुई नजर आ रही है.

सड़के नदियों के रूप में तब्दील हो गई है. वहीं आबूरोड के आमथला - तलेटी मार्ग पर नाले का पानी सड़क पर आने से सड़क ने नदी का रूप ले लिया है. जिसमें कई वाहन फंसे हुए हैं. वहीं यहां से हादसे की आंशका बनी हुई है. लोग जोखिम में रहकर यहां से आवागमन कर रहे हैं. नाले पर अतिक्रमण होने से यह नाले का पानी सड़क पर आया और नाले का पानी सड़क पर नदी का रूप बनकर सड़क पर बह रहा है.

मामले को लेकर आबू पिंडवाड़ा विधायक समाराम गरासिया भी मौके पर पहुंचे प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए तुरंत प्रभाव से नाले के बहाव को सुचारु रुप से चालू करने और लोगों को राहत प्रदान करने की बात कही. वहीं आबूरोड के लुनियापुरा में डूब बस्ती में पानी भर जाने से यहां पर कई बस्तियां पानी में डूब चुकी है.

उपखंड अधिकारी कनिष्क कटारिया ने मौके पर पहुंचकर इन बस्तियों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया और उनके खाने-पीने की व्यवस्था भी उपलब्ध कराई. आबूरोड के लुनियापुरा में करीब 150 लोगों को डूब बस्ती से निकालकर रेलवे के सामुदायिक भवन में सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया. जहां पर उनके खाने-पीने की व्यवस्था कराई गई. इस दौरान आबूरोड नगर पालिका के अध्यक्ष मदन चारण, तहसीलदार रायचंद देवासी समेत कई अधिकारी व मौके पर मौजूद रहे.

Reporter- Saket Goyal

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: OBC आरक्षण विसंगति: सूरतगढ़ में 600 अभ्यर्थी कर रहे आंदोलन, MLA का हरीश चौधरी पर आरोप

यह भी पढ़ें: रणथंभौर टाइगर रिजर्व में फुल डे और हाफ डे सफारी बंद, होटल व्यवसाय को झटका

Trending news