Sirohi News: माधव विश्वविद्यालय में गणपति महोत्सव पर लगाया गया 1 लाख लड्डुओं का भोग, 10 दिनों तक आयोजित होगा कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420516

Sirohi News: माधव विश्वविद्यालय में गणपति महोत्सव पर लगाया गया 1 लाख लड्डुओं का भोग, 10 दिनों तक आयोजित होगा कार्यक्रम

Sirohi News: सिरोही जिला के माधव विश्वविद्यालय की ओर से गणपति महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम के तहत विश्वविद्यालय परिसर में विधि विधान के साथ गणपति की प्रतिमा स्थापित की गई.

Rajasthan News

Sirohi News: सिरोही जिला के माधव विश्वविद्यालय की ओर से गणपति महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम के तहत विश्वविद्यालय परिसर में विधि विधान के साथ गणपति की प्रतिमा स्थापित की गई. विश्वविद्यालय  परिसर में गणपति प्रतिमा स्थापित करने से पहले विशाल शोभायात्रा निकाली गई. इस शोभायात्रा में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं सहित विश्वविद्यालय के सभी स्टाफ ने हिस्सा लिया. 

नाचते गाते निकाली गई शोभायात्रा 
ढोल बाजों के साथ नाचते गाते यह शोभायात्रा निकाली गई. शोभायात्रा के दौरान आतिशबाजी की गई. विश्वविद्यालय के चेयरमैन प्रो. राजकुमार ने बताया कि गणपति महोत्सव के मौके पर यहां 1 लाख लड्डुओं का भोग गणपति को लगाया गया. ये सभी लड्डू विश्वविद्यालय में ही बनवाए गए. इन लड्डुओं के प्रसाद का वितरण विश्वविद्यालय व आस पास के गांवों में किया गया. 

ये भी पढ़ेंः Pratapgarh: खाद्य सुरक्षा अधिकारी की टीम जगह-जगह खाद्य पदार्थों के लिए नमूने...

10 दिनों आयोजित किया जाएगा कार्यक्रम
यहां गणपति महोत्सव का कार्यक्रम 10 दिनों तक आयोजित किया जाएगा. इस दौरान यहां विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे. कार्यक्रम के दौरान प्रो. चांसलर प्रो. बिजेन्द्र कुमार गौतम, रजिस्ट्रार डॉ. भावेश कुमावत, डॉ. भारती, महेन्द्रसिंह गुर्जर, चिराग मालवीया, अभिषेक मीणा एवं समस्त विभागों के अधिष्ठाता एवं विभागाध्यक्ष तथा छात्र-छात्राएं मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान में बारिश मचा रही कहर! मौसम विभाग ने 15 जिलों में हाई अलर्ट किया जारी

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news