Sirohi: CP जोशी ने की बस स्टेण्ड और रेलवे स्टेशन पर सफाई, PM मोदी की जनसभा में आने का दिया आमंत्रण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1687958

Sirohi: CP जोशी ने की बस स्टेण्ड और रेलवे स्टेशन पर सफाई, PM मोदी की जनसभा में आने का दिया आमंत्रण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को आबूरोड दौरे पर रहेंगे और आम जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

Sirohi: CP जोशी ने की बस स्टेण्ड और रेलवे स्टेशन पर सफाई, PM मोदी की जनसभा में आने का दिया आमंत्रण

Sirohi news: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को आबूरोड दौरे पर रहेंगे और आम जनसभा को सम्बोधित करेंगे. पीएम मोदी के आबूरोड दौरे से पहले बीजेपी ने स्वच्छता के लिए शहर के बस स्टैंड पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने झाड़ू लेकर साफ सफाई की.और बीजेपी नेताओं ने लोगों को स्वच्छता का संकल्प भी दिलाया. सीपी जोशी ने भाजपा कार्यकर्त्ता और लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 अक्टूबर, 2014 को स्वच्छ भारत मिशन को राष्ट्रीय आंदोलन के तौर पर शुरू किया था. 

कचरे, धूल-मिट्टी , गंदगी को साफ़ करने के लिए झाडू उठाकर स्वच्छ भारत अभियान देश में चलाया और कहा कि लोगों को न तो स्वयं गंदगी फैलानी चाहिए और न ही किसी और को फैलाने देना चाहिए. उन्होंने “न गंदगी करेंगे, न करने देंगे.” का मंत्र भी दिया.प्रधानमंत्री के सफाई अभियान को देश ने अपनाया और आज की तस्वीर बदली बदली नजर आती है. प्रधानमंत्री अपने प्रोग्राम मन की बात के तहत अपनी बातों और अपने कामों से स्वच्छ भारत के संदेश को लोगों का प्रयोग करके पूरे भारत और पूरी दुनिया में फैला दिया है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के राजस्थान दौरे से पहले शेखावत ने गहलोत को लिखा पत्र, जोधपुर के लिए की ये मांग

आबूरोड रेलवे स्टेशन पर "चाय पर चर्चा" कार्यक्रम रखा गया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आबू रोड में होने वाली आम सभा को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने स्थानीय गणमान्य नागरिक एवं वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं के चाय पर चर्चा हुई, , चाय पर चर्चा कार्यक्रम में रेलवे स्टेशन के कुली , टैक्सी ड्राइवर ,वेंडर लोकल दुकानदार, और मजदूर वर्ग के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और प्रधानमंत्री की सभा के लिए लोगों को आमंत्रित किया. 

ये भी पढ़ें- Sikar news: भाजपाईयों ने किया पंचायत समिति की बैठक का बहिष्कार, जानिए पूरा मामला 

इस दौरान लोगों से साढ़े 4 सालों के अशोक गहलोत के कुशासन पर भी बात की ,आमजन में यह बात सामान्य हो चुकी है कि प्रदेश में अशोक गहलोत सरकार की विदाई तय है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार देश में चौमुखी विकास हो रहा है उसी प्रकार 2023 में राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी और प्रदेश का सर्वांगीण विकास होगा. गौरतलब है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 सितंबर को आबूरोड आए थे तब रात्रि होने के चलते सभा को सम्बोधित नहीं किया था और वापस आने का वादा किया था उसी वादे को पूरा करने का अब मोदी आबूरोड आ रहे है.

Trending news