डूंगरपुर के दौरे पर पहुंचे सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अतिरिक्त निदेशक

निदेशक चांदमल वर्मा ने सर्किट हाउस में डूंगरपुर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारियो की बैठक ली. बैठक में वर्मा ने विभाग की पेंशन योजना, पालनहार योजना सहित अन्य योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की. 

डूंगरपुर के दौरे पर पहुंचे सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अतिरिक्त निदेशक
जिन योजनाओं में बजट का अभाव है, उन योजनाओं में जल्द ही बजट आवंटन का आश्वासन दिया.

अखिलेश शर्मा, डूंगरपुर: प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अतिरिक्त निदेशक चांदमल वर्मा मंगलवार को डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. 

अपने दौरे के दौरान अतिरिक्त निदेशक चांदमल वर्मा ने सर्किट हाउस में डूंगरपुर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारियो की बैठक ली. बैठक में वर्मा ने विभाग की पेंशन योजना, पालनहार योजना सहित अन्य योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की. 

इस दौरान डूंगरपुर विभाग के सहायक निदेशक अशोक शर्मा में पालनहार योजना में एसटी वर्ग के लाभार्थियों का बजट लंबे समय से नहीं आने की परेशानी बताई. बैठक में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अतिरिक्त निदेशक चांदमल वर्मा ने अधिकारियों की सरकार की मंशानुसार योजनाओं का लाभ समय पर पात्र व्यक्ति को देने और योजनाओं के क्रियान्वन में कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए. 

वहीं जिन योजनाओं में बजट का अभाव है, उन योजनाओं में जल्द ही बजट आवंटन का आश्वासन दिया. इधर अपने दौरे के दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अतिरिक्त निदेशक चांदमल वर्मा ने शहर में संचालित स्वाधार और उज्ज्वला केंद्र का भी निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं की जानकारी ली वही आवश्यक दिशा निर्देश दिए.