अनूपगढ़: राज्य भर से 136 टीमों के 2040 खिलाड़ी पहुंचेंगे, 66वीं शूटिंग वॉलीबाल प्रतियोगिता का कल होगा आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459089

अनूपगढ़: राज्य भर से 136 टीमों के 2040 खिलाड़ी पहुंचेंगे, 66वीं शूटिंग वॉलीबाल प्रतियोगिता का कल होगा आयोजन

अनूपगढ़ के स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल विद्यालय में 66 वीं छात्र-छात्रा राज्य स्तरीय शूटिंग वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन 27 नवंबर से 1 दिसम्बर तक होगा. इस खेल में कुल 2040 खिलाड़ी और कोच अनूपगढ़ पहुंचेंगे. 

66वीं शूटिंग वॉलीबाल प्रतियोगिता.

Anupgarh News: स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल विद्यालय में 66 वीं छात्र-छात्रा राज्य स्तरीय शूटिंग वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन 27 नवंबर से 1 दिसम्बर तक करवाया जा रहा है. इस प्रतियोगिता में अंडर-17 और अंडर-19 छात्र-छात्राएं भाग लेंगे. आज शनिवार को सुबह मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी श्रवण कुमार विश्नोई और मॉडल स्कूल के प्रधानाचार्य सुभाष निर्वाण ने स्टाफ के द्वारा तैयारियों को दिए जा रहे अंतिम रूप का निरीक्षण किया और स्टाफ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

66 वीं छात्र-छात्रा राज्य स्तरीय शूटिंग वॉलीबॉल प्रतियोगिता 

प्रधानाचार्य निर्वाण ने बताया कि अनूपगढ़ की धरती पर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का पहली बार आयोजन किया जा रहा है. इस प्रतियोगिता को पूरे शहर के लोगों के साथ मिलकर महोत्सव के रूप में मनाया जाएगा. पूरे शहर को महोत्सव की तरह सजाया जा रहा है. आज शनिवार से राज्य भर की टीमों का पहुंचना शुरू हो चुका हैं. टीमों की रहने की व्यवस्था और खाने की व्यवस्था मॉडल स्कूल तथा सामाजिक संगठनों के द्वारा की जा रही है.

राज्य भर से पहुचेंगे 2040 खिलाड़ी

अनूपगढ़ में आयोजित 66वीं राज्य स्तरीय शूटिंग वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आगाज रविवार से हो रहा है. खेलों के इस महाकुंभ में पूरे राजस्थान से 136 टीमें इस खेल में भाग लेगी.  आयोजक स्कूल के प्रधानाचार्य सुभाष निर्वाण ने बताया कि इस खेल में कुल 2040 खिलाड़ी और कोच अनूपगढ़ पहुंचेंगे. अनूपगढ़ की पावन धरा पर खिलाड़ियों के पहुंचने पर सामाजिक संगठनों और क्षेत्र के लोगों के द्वारा सभी का जोरदार स्वागत किया जाएगा. उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था समाजिक धर्मशालाओं, स्कूल और महाविद्यालयों में की गई है तथा खिलाड़ियों के खाने की जिम्मेदारी सिंह सभा गुरुद्वारा कमेटी ने ली है.

ये भी पढ़ें- जालोर: चोरों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक युवक गोली लगने से घायल, दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा

धूमधाम से मनाया जाएगा उद्घाटन समारोह

आयोजक स्कूल के प्रिंसिपल सुभाष निर्वाण ने बताया कि 27 नवंबर को सुबह 9 बजे डॉ एपीजे अब्दुल कलाम स्टेडियम में उद्घाटन समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा. उद्घाटन समारोह में अन्य क्षेत्र के समस्त जनप्रतिनिधि,समाजिक संगठन,भामाशाह, अभिभावक गण तथा समस्त नागरिक भाग लेंगे. उद्घाटन समारोह को लेकर एक विशेष कमेटी का गठन किया गया है. कमेटी के द्वारा उद्घाटन समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है. आयोजक स्कूल के प्रिंसिपल निर्वाण ने बताया कि उद्घाटन समारोह में विद्यार्थियों के द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी प्रस्तुत की जाएगी.

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news