दिल्ली से चुराकर लाए 300 ग्राम हेरोइन, अनूपगढ़ में बेचते पकड़े गए आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1185761

दिल्ली से चुराकर लाए 300 ग्राम हेरोइन, अनूपगढ़ में बेचते पकड़े गए आरोपी

अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई व कार्यवाहक थानाधिकारी अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को वार्ड नंबर 13 में पब्लिक पार्क के पास अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे.

दिल्ली से चुराकर लाए 300 ग्राम हेरोइन, अनूपगढ़ में बेचते पकड़े गए आरोपी

Anupgarh: अनूपगढ़ पुलिस नशे के खिलाफ कार्रवाई करने में एक्शन मोड पर नजर आ रही है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो व्यक्ति को 200 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो व्यक्तियों को 200 ग्राम हेरोइन सहित दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस केस में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. पूछताछ के दौरान और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है.

अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई व कार्यवाहक थानाधिकारी अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को वार्ड नंबर 13 में पब्लिक पार्क के पास अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान दो व्यक्ति पुलिस की गाड़ी को देखकर घबरा गए और वहां से भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस को दोनों व्यक्तियों पर शक हुआ और दोनों व्यक्तियों को घेर कर उनका नाम पूछा तो पहले व्यक्ति ने अपना नाम अनिल कुमार उर्फ अन्नू पुत्र मोहन लाल निवासी वार्ड नंबर 17 का बताया और दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम अजय कुमार पुत्र देवीलाल सोनी निवासी वार्ड नंबर 20 का बताया.

ये भी पढ़ें- टेंपो में सवारी बनकर बैठती थी महिला और करती थी ये गलत काम, सामने आया सनसनीखेज मामला

 पुलिस ने दोनों व्यक्ति से जब भागने का कारण पूछा तो दोनों व्यक्तियों ने कोई संतुष्टि जनक जवाब नहीं दिया. कार्यवाह थाना अधिकारी अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों व्यक्तियों पर शक होने पर पुलिस के द्वारा दोनों की तलाशी ली गई तो अनिल कुमार के पास से 100 ग्राम हेरोइन तथा अजय कुमार के पास भी 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. पुलिस ने जब हेरोइन के मामले में पूछताछ की तो दोनों व्यक्तियों ने कोई भी संतुष्टि जनक जवाब नहीं दिया. पुलिस ने मौके से दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर दोनों से 200 ग्राम हीरोइन जब्त कर ली. कार्यवाह थानाधिकारी अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है.

प्राथमिक पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि यह दोनों हेरोइन बेचने में पार्टनरशिप में कार्य करते हैं और दोनों दिल्ली से हेरोइन लेकर आते हैं. दोनों आरोपियों ने बताया कि अनूपगढ़ के प्रिंस चूचूरा से इनके संपर्क हैं और प्रिंस चूचूरा का संपर्क दिल्ली में एक नाइजीरियन से है. 6 मई को यह दोनों आरोपी दिल्ली में नाइजीरियन से हेरोइन लेने के लिए गए थे. नाइजीरियन से दोनों आरोपियों ने 300 ग्राम हेरोइन ली थी मगर हेरोइन खरीदने के लिए इनके पास रुपए नहीं थे तो दोनों आरोपी दिल्ली से 300 ग्राम हेरोइन चुरा कर भाग आए और अनूपगढ़ में बेचने की फिराक में थे.प्राथमिक पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि 300 ग्राम हेरोइन में से 100 ग्राम हीरोइन का दोनों ने मिलकर नशा कर लिया है और 200 ग्राम हीरोइन को अनूपगढ़ में बेचने की फिराक में थे.

Report- Kuldeep Goyal

Trending news