पंजाब, उत्तरप्रदेश, दिल्ली और राजस्थान के 'आप' नेताओं ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460646

पंजाब, उत्तरप्रदेश, दिल्ली और राजस्थान के 'आप' नेताओं ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

Anupgarh: अनूपगढ़ विधानसभा में आज आम आदमी पार्टी का जन सम्मेलन आयोजित हुआ. सभा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सिधेश भगत, पंजाब नेता विजय कंबोज, उत्तर प्रदेश के प्रदेश सचिव नदीम अहमद राजस्थान के नेता तैयब खान पहुंचे और गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

पंजाब, उत्तरप्रदेश, दिल्ली और राजस्थान के 'आप' नेताओं ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

Anupgarh, Sri Ganganagar: अनूपगढ़ विधानसभा में आज आम आदमी पार्टी का जन सम्मेलन आयोजित हुआ. जिसमें अन्य राज्यों के आम आदमी पार्टी के नेता पहुंचे और सभा को संबोधित किया. आज आयोजित सभा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सिधेश भगत, पंजाब नेता विजय कंबोज, उत्तर प्रदेश के प्रदेश सचिव नदीम अहमद राजस्थान के नेता तैयब खान पहुंचे.

पंजाब, उत्तरप्रदेश, दिल्ली और राजस्थान से आए नेताओं ने आमजन को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की विफलताओं के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि दिल्ली में और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है. आम आदमी पार्टी की सरकारों के द्वारा जनहित में अनेक कार्य किए जा रहे हैं.सभा के दौरान नेताओं ने आमजन से अपील की है कि आगामी विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को जिताये और राजस्थान में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाकर राजस्थान का चौमुखी विकास करवाएं.

सभा को संबोधित करते हुए पंजाब के नेता विजय कंबोज ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री ने पंजाब में किसानों को 300 यूनिट बिजली फ्री की है. जबकि राजस्थान में सरकार के द्वारा भारी-भरकम बिल आमजन के हाथ में थमाया जा रहा है. जिससे आमजन काफी त्रस्त है. आम आदमी पार्टी के द्वारा राजस्थान में सरकार बनाकर आमजन को पंजाब और दिल्ली की तरह बिजली मुफ्त दी जाएगी. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सिधेश भगत ने बताया कि आम आदमी पार्टी शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सबसे अधिक कार्य कर रही है. जिस तरह से दिल्ली और पंजाब में शिक्षा के स्तर में सुधार किया गया है. उसी तरह राजस्थान में सरकार बनाकर शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सुधार किए जाएंगे. 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों की सरकार है जिस तरह से दिल्ली में किसानों का आंदोलन हुआ था. और आम आदमी पार्टी ने किसानों का साथ दिया था उसी तरह से राजस्थान में सरकार बनाकर किसानों की समस्या का समाधान किया जाएगा. राजस्थान के नेता तैयब खान ने बताया कि आम आदमी पार्टी राजस्थान के 200 विधानसभाओ में अपने प्रत्याशी उतारेगी और जनता के भरपूर समर्थन और बहुमत के साथ राजस्थान में सरकार बनाएगी.राजस्थान में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरह आमजन के लिए पानी व बिजली निशुल्क करेगी.

पंजाब में आम आदमी पार्टी ने संविदा पर लगे कर्मचारियों को स्थाई किया है उसी तरह से राजस्थान में यह कार्य किया जाएगा. उन्होंने बताया कि राजस्थान में ग्राम पंचायत वार्ड जोड़ो अभियान चलाकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बनाए जाएंगे और नई कार्यकारिणी का गठन कर राजस्थान में मजबूत सरकार बनाएंगे. कार्यक्रम के समापन के दौरान बीकानेर संभाग के पूर्व अध्यक्ष अशगर अली ने कार्यक्रम में पहुंचे सभी अतिथियों और आमजन का आभार प्रकट किया.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़ें- Austra Hind-22: राजस्थान में गरजेंगे बम-बारूद, धमाकों से थर्राएगा रेत का समंदर

ये भी पढ़ें-  CRPF जवान के बेटे ने फेसबुक पर दोस्ती कर युवती से किया रेप, बच्ची पैदा हुई तो छोड़कर भागा

Trending news