लव जिहाद: हिंदूवादी संगठनों ने दिया धरना, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग
Advertisement

लव जिहाद: हिंदूवादी संगठनों ने दिया धरना, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

Love Jihad: सूरतगढ़ के सदर थाना क्षेत्र के गांव ढाबा झालार के चक-13 LKS की युवती की गुमशुदगी के मामले में परिजनों ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए सदर थाने में धरना दिया. 

लव जिहाद: हिंदूवादी संगठनों ने दिया धरना, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

Suratgarh: श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ के सदर थाना क्षेत्र के गांव ढाबा झालार के चक-13 LKS की युवती की गुमशुदगी के मामले में परिजनों ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए सदर थाने में धरना लगा दिया. 

इस दौरान भाजपा और विश्व हिंदू परिषद सहित हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भी धरना स्थल पर पहुंच गए और पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया. 

बाद में डीएसपी विकी नागपाल और एसएचओ सुभाष बरोला ने करीब 4 घंटे चली दो दौर की वार्ता में 3 दिनों में आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया.  वहीं, हिंदूवादी संगठनों ने 3 दिन में कार्रवाई नहीं होने पर डीएसपी कार्यालय पर धरना देने की चेतावनी दी है. 

गौरतलब है कि सदर थाना क्षेत्र के 13 LKS गांव की एक युवती को 2 जून को हनुमानगढ़ क्षेत्र के नई खुंजा का एक मुस्लिम युवक भगा ले गया, जिसके बाद से परिजन युवती को वापस लाने की मांग कर रहे हैं. 

वहीं, लड़की के भाई गुरजीत का कहना है कि हमने 3 जून को सदर थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी. पुलिस हमारी कोई मदद नहीं कर रही और न ही हमारी सुनवाई कर रही है. मेरी बहन का नाम मजीता बाई है, जो पीलीबंगा में काम करती थी. वह घर पर शाम को नहीं आई तो हमने इधर-उधर पता किया. बाद में पता लगा कि वह मुसलमान के लड़के के साथ भाग गई है. उसके बाद में हमने सदर थाना में रिपोर्ट लिखवा दी, लेकिन पुलिस ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की. इस पर हमने आज थाने में आकर धरना दिया. 

सदर थाना एसएचओ सुभाष बरोला का कहना है कि गांव 13 LKS सुरजीत सिंह राय सिख ने 3 जून को थाने में आकर रिपोर्ट दी थी कि 2 जून को मेरी बहन पीलीबंगा गई हुई थी. वह शाम को 6:30 बजे गांव के मोड़ बस से उतरी थी, जो वहां से कहीं चली गई और साथ ही उसने शक जाहिर किया कि खुंजा गांव का एक लड़का मेरी बहन को भगा ले गया. इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और 2 टीमें गठित की गई है, जो अलग-अलग जगह पर तलाश कर रही है. 

डीएसपी विक्की नागपाल ने गांव वालों से 3 दिन का समय मांगा है और 3 दिन में आरोपी को पकड़ने का वादा किया है. इस पर ग्रामीणों ने धरना समाप्त कर दिया. धरने में पूर्व विधायक राजेंद्र भादू, पूर्व विधायक अशोक नागपाल, श्रवण पाल, ग्रामीण और हिंदूवादी संगठन काफी संख्या में धरने पर बैठे थे. 

Reporter- Kuldeep Goyal

यह भी पढे़ंः सनकी आशिक: लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, फिर भी नहीं मानी तो, खुद की ली जान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news