Mysterious Death : गांव से लड़की लेकर भागा युवक, फिर एक सप्ताह बाद लौटे तो मौत ने लगा लिया गले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510786

Mysterious Death : गांव से लड़की लेकर भागा युवक, फिर एक सप्ताह बाद लौटे तो मौत ने लगा लिया गले

Sri-Ganganagar News : युवती के साथ लापता चल रहा युवक अचानक पुलिस थाने में पेश हुआ. युवती परिजनों के साथ गई तो युवक की तबीयत बिगड़ गई और कुछ देर में ही मौत हो गई. 

Mysterious Death : गांव से लड़की लेकर भागा युवक, फिर एक सप्ताह बाद लौटे तो मौत ने लगा लिया गले

Sri-Ganganagar News : श्रीगंगानगर ज़िले के रायसिंहनगर घर से करीब 1 सप्ताह से लापता चल रहा युवक आज युवती के साथ पुलिस थाने में पेश हुआ. पुलिस द्वारा युवक -युवती के बयान दर्ज किए गए जिसमें युवती द्वारा परिजनों के साथ जाने की इच्छा जाहिर की. जिसके कुछ देर बाद ही युवक की तबीयत बिगड़ गई. जिसने पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. अचेत अवस्था में युवक को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया गया है. मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.जहां मृतक युवक का कल पोस्टमार्टम होगा पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण सामने आएंगे.

घर से भागे थे दोनों
25 वर्षीय भवानी शंकर गांव की एक युवती के साथ 1 सप्ताह से लापता चल रहा था. परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दी गई थी आज रविवार को युवक युवती के साथ पुलिस थाने में पेश हुआ. पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज किए जिसमें युवती द्वारा अपने परिजनों के साथ जाने इच्छा जाहिर करने के बाद अचानक युवक पुलिस थाने परिसर में तबीयत बिगड़ने के बाद वह अचेत होकर गिर गया. आनन-फानन में पुलिस कर्मी युवक को संभालते हैं तथा सरकारी अस्पताल में लेकर जाते हैं. जहां डॉक्टरों द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया जाता है फिलहाल परिजन पुलिस थाने में पहुंचे हुए हैं युवक के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

Reporter- Kuldeep Goyal

यह भी पढ़ें..

नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े, 5 लोगों की मौत

हनुमान जी ने भगवान सूर्यदेव को बनाया था गुरु, करने पड़े थे जतन, तब बने 'नौ निधियों' के दाता

Trending news