घर छोड़ने के बहाने नाबालिग को ले गया खंडहरनुमा बिल्डिंग में, फिर किया ये कांड
Advertisement

घर छोड़ने के बहाने नाबालिग को ले गया खंडहरनुमा बिल्डिंग में, फिर किया ये कांड

 बालिका के परिचित युवक द्वारा ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है, जो इस बालिका को लिफ्ट देकर मोटरसाइकिल पर खंडहर नुमा बिल्डिंग में ले गया था, जहां उसने इस दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

घर छोड़ने के बहाने नाबालिग को ले गया खंडहरनुमा बिल्डिंग में, फिर किया ये कांड

Raisingh Nagar:  श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर इलाके के एक गांव में 10 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बालिका के परिचित युवक द्वारा ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है, जो इस बालिका को लिफ्ट देकर मोटरसाइकिल पर खंडहर नुमा बिल्डिंग में ले गया था, जहां उसने इस दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें - दो बाइक सवार युवकों को रोक कर पुलिस ने ली तलाशी, 20 ग्राम अवैध चिट्टा बरामद

पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा मंगलवार देर रात को मामला दर्ज करवाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने मामले में छानबीन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म और पोस्को एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित बालिका नानी के साथ स्कूल से घर लौट रही थी. 

इसी दौरान आरोपी युवक मोटरसाइकिल पर आया और बच्ची को घर छोड़ने की बात कहकर बिल्डिंग में ले गया. बच्ची रायसिंहनगर इलाके के एक गांव में अपनी नानी के पास आई हुई थी. वह अपनी नानी के साथ अपने भाई की टीसी लेने के लिए स्कूल में गई थी और वहां से वापस लौटने के दौरान अपनी नानी से कुछ आगे चलने लगी और थोड़ी देर में बच्ची और उसकी नानी के बीच फासला बढ़ गया. 

इसी दौरान आरोपी बब्बू मोटरसाइकिल लेकर आया और उसे घर छोड़ने की बात कहने लगा, यह सुनकर बच्ची उसकी बातों में आ गई और मोटरसाइकिल पर बैठ गई. आरोपी उसे स्कूल के पास ही एक खंडहरनुमा बिल्डिंग में ले गया, जहां आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने आज पीड़ित का श्रीगंगानगर में मेडिकल टैस्ट करवाया है.

Reporter: Kuldeep Goyal

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news