Sri GangaNagar News: MLA जयदीप बिहाणी पर क्लीनिक संचालक से मारपीट-अपहरण का केस दर्ज, व्यापारियों ने बाजार किया बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2345728

Sri GangaNagar News: MLA जयदीप बिहाणी पर क्लीनिक संचालक से मारपीट-अपहरण का केस दर्ज, व्यापारियों ने बाजार किया बंद

Sri GangaNagar News: श्रीगंगानगर जिले में रामलीला मैदान के पास एक क्लीनिक के संचालक को अगवाकर उसे मारने की स्थिति में पहुंचने के मामले में कोतवाली पुलिस ने श्रीगंगानगर भाजपा विधायक जयदीप बिहाणी सहित 9 जनों पर केस दर्ज हुआ है.

Sri Ganganagar News

Sri GangaNagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रामलीला मैदान के पास एक क्लीनिक के संचालक को अगवाकर उसे मारने की स्थिति में पहुंचने के मामले में कोतवाली पुलिस ने श्रीगंगानगर भाजपा विधायक जयदीप बिहाणी सहित 9 जनों पर केस दर्ज हुआ है, भाजपा विधायक जयदीप बिहाणी, पूर्व उप सभापति लक्की दावड़ा, पूर्व पार्षद हरविंदर पांडे, पार्षद संजय बिश्नोई, विधायक के पीए मनीष गर्ग सहित कई जनो के खिलाफ विनोबा बस्ती के निवासी श्यामसुंदर अरोड़ा के परिवाद पर मामला दर्ज किया गया है. 

बता दें कि पीड़ित क्लीनिक संचालक द्वारा पुलिस परिवाद के मुताबिक 17 जून को विधायक का पीए मनीष गर्ग दवा लेने के बहाने उसे क्लीनिक संचालक को रामलीला मैदान के पास क्लीनिक पर बुलाया, लेकिन उससे पहले ही पार्षद संजय बिश्नोई, संदीप घोड़ेला, मनीष प्रजापत और एक अन्य मौजूद थे. उसके बाद क्लीनिक संचालक से उसका नाम पूछा, तो क्लीनिक संचालक अपना नाम बता दिया. 

यह भी पढ़ें- Beawar News: खेल विभाग राज्यमंत्री केके विश्नोई पहुंचे ब्यावर

उसके बाद उन्होंने किसी फेसबुक पोस्ट के बारे में पूछा तो क्लीनिक संचालक इनकार कर दिया. जिसके बाद क्लीनिक संचालक के साथ गाली-गलौच करते हुए क्लीनिक संचालक से मारपीट शुरू कर दी. करीब 10 मिनट तक उसके साथ मारपीट करते रहें, उसके बाद पार्षद संजय बिश्नोई ने क्लीनिक संचालक को गन प्वॉइंट पर उससे जबरदस्ती विधायक जयदीप बिहाणी के घर के सामने वाली गली में एक रेडिमेड की शॉप में ले गए. 

जहां पर बबलू नामक व्यक्ति और पूर्व पार्षद हरविंदर पांडे अन्य पूर्व पार्षद पहले से मौजूद थे. कुछ देर बाद रेडिमेड की शॉप पर भाजपा के विधायक जयदीप बिहाणी पहुंच गए. विधायक बिहाणी के आते ही गाली गलौज शुरू कर दी और अपने मौजूद लोगों से कहा- इससे किसी फेसबुक पोस्ट करवाने वाले का नाम उगलवाओ, जिसपर पार्षद संजय बिश्नोई ने दुकान का आधा सटर बंद कर क्लीनिक संचालक का मुंह बंद कर दिया और विधायक पीए, पूर्व पार्षद हरविंदर पांडे मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: सड़क पर कीचड़ में लगाई गई भाजपा की झंडियां, हरकत में आया प्रशासन

साथ ही लोहे की चीज से वार किए. उसके कुछ देर बाद पूर्व उप सभापति अजय दावड़ा उर्फ लक्की, कपिल असीजा, पूर्व पार्षद भी वहां आए और उन्होंने भी विधायक के कहने पर मारपीट शुरू कर दी. पार्षद संजय बिश्नोई ने पिस्तौल उसके सिर में दे मारी. मारपीट के दौरान क्लीनिक संचालक की आंख फट गई. 

उसके बाद अपनी जान बचाने के लिए क्लीनिक संचालक ने पोस्ट करवाने वाले साधु का नाम कबूला फिर विधायक ने साधु को फोन कर बुलाया. इसके बाद साधु के सामने क्लीनिक संचालक की फिर पिटाई शुरू कर दी. 1 घंटे तक चली मारपीट में क्लीनिक संचालक का अधिक खून बहता देख किसी तरह साधु ने सभी को रोका. इसके बाद विधायक बिहाणी ने पुलिस को फोन किया. जिसके बाद पुलिस आई पीड़ित घायल को क्लीनिक पर लेकर ग‌ई. 

यह भी पढ़ें- Jodhpur News: युवक का अपहरण कर परिवार से मांगी 11 लाख की फिरौती

उसके बाद पीड़ित का भाई कुलभूषण और साधु कोतवाली थाने पहुंचे और घायल को अस्पताल में ले जाने का अनुरोध किया. घायल की हालत गंभीर होने पर घायल को सर्जिकल वार्ड में भर्ती करवा दिया गया. परंतु 20 जून को जबरदस्ती डिस्चार्ज कर दिया गया. इसके बाद घायल को प्रकाश नर्सिंग होम में दिखाने पर हायर सेंटर ले जाने की डॉक्टर ने साल दी. जिसपर परिजन पीड़ित को चंडीगढ़ पीजीआई ले गए. 

चंडीगढ़ पीजीआई में क्रिएटीनीन 7.1 हुआ. हैरान करने वाली बात तो ये है कि आज भी घायल क्लीनिक संचालक का इलाज जारी है. संभवतः इस पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी फुटेज क्लीनिक के पास लगे कैमरे, गौशाला लक्कड़ मंडी रोड पर, कोतवाली पर लगे कैमरे और विधायक जयदीप बिहाणी के घर व ऑफिस और गली में लगे कैमरो में फुटेज हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- BJP नेता ने CM के नाम खून से लिखा पत्र, किरोड़ीलाल का इस्तीफा नामंजूर करने की मांग

कोतवाली पुलिस ने गैर कानूनी जनसमूह का सदस्य बनना, बिना अनुमति किसी के घर-परिसर में घूमना व उसके साथ मारपीट करना, आपराधिक बल का प्रयोग करना, जानबूझकर अपमान करना, कैद रखने के आशय से अपहरण करना, गलत तरीके से बंधक बनाना, गंभीर प्रकार की धमकी देना व पीड़ित को मौत या गंभीर शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकी देना जैसी धाराओं पर केस दर्ज कर जांच सीआईडी को सौंप दी है. जहां आज विधायक के समर्थन में ट्रेडर्स एसोसिएशन सहित विभिन्न संगठनों और समर्थकों ने बाजार बंद करवाकर मुकदमा वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

Trending news