सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, परिवार को बंधाया ढांढस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209724

सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, परिवार को बंधाया ढांढस

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाब में सियासत गर्म है.अब मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को संगरूर उपचुनाव में उतारने की मांग लोग कर रहे हैं.

सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, परिवार को बंधाया ढांढस

Sriganganagar : सचिन पायलट का श्रीगंगानगर में जोरदार स्वागत किया गया. प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज सुबह रेल मार्ग से श्रीगंगानगर पहुंचे. जहां रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा, कांग्रेसी नेता अशोक चांडक, सभापति करुणा चांडक, विशाल गौड़ के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. स्वागत के बाद सचिन पायलट सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात करने पंजाब चले गये.

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाब में सियासत गर्म है.अब मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को संगरूर उपचुनाव में उतारने की मांग लोग कर रहे हैं. कांग्रेस ने इसका समर्थन भी कर दिया है. उन्होंने सभी दलों से इसे समर्थन देने की अपील भी की है. हालांकि आप की तरफ से यहां से गुरमेल सिंह को उम्मीदवार घोषित किया जा चुका है. 

हथियारों की ट्रेनिंग से नहीं होगा किसी का भला- सचिन पायलट
पंजाब पहुंचे सचिन पायलट ने सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के साथ दुख साझा किया. सचिन पायलट ने कहा कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. क्योंकि पंजाब का माहौल लगातार खराब हो रहा है. उन्होंने अकाल तख्त के कार्यकारी जत्थेदार हरप्रीत सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हथियारों की ट्रेनिंग देने पर किसी भी व्यक्ति का भला नहीं हो सकता.

इस बीच अकाली दल और भाजपा समेत कांग्रेस ने अभी तक किसी नाम का एलान नहीं कर रही है. हालांकि मूसेवाला के पिता ने राजनीति में जाने से इनकार किया और कहा कि अभी मेरे बेटे की भी राख ठंडी नहीं हुई, चुनाव लड़ने का मन नहीं है. बता दें कि मूसेवाला हत्याकांड में 7 फरार शूटर्स की पहचान हो चुकी है जिनकी धरपकड़ के लिये कई राज्यों की पुलिस जुटी हुई है. मामले में  गिरफ्तार मनप्रीत की निशानदेही पर इन 7 शूटर्स की पहचान की गयी है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : SalmanKhan : क्या लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी है, सलमान खान का मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी ?
ये भी पढ़ें : Urfi Javed : ऊर्फी जावेद को ट्रोलर्स ने कहा मूसेवाला की जगह तुझे गोली मारनी चाहिए थी, उर्फी ने दिया करारा जवाब

Trending news