श्रीगंगानगरः अनूपगढ़ में मक्कड़ को बनाया कम्युनिटी लाइजिंग ग्रुप का अध्यक्ष, इन्होंने किया स्वागत
Advertisement

श्रीगंगानगरः अनूपगढ़ में मक्कड़ को बनाया कम्युनिटी लाइजिंग ग्रुप का अध्यक्ष, इन्होंने किया स्वागत

अनूपगढ़ पुलिस थाने में रविवार को पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सिहाग की अध्यक्षता में कम्युनिटी लाइजिंग ग्रुप(सीएलजी) की एक बैठक आयोजित हुई. इस बैठक शहर के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. बैठक में सबसे ज्वलंत मुद्दा नशे की रोकथाम पर सीएलजी के सदस्यों के साथ विशेष चर्चा की गई. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग में सीएलजी के सदस्यों से नशे की रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है.

 

श्रीगंगानगरः अनूपगढ़ में मक्कड़ को बनाया कम्युनिटी लाइजिंग ग्रुप का अध्यक्ष, इन्होंने किया स्वागत

अनूपगढ़ः श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में बैठक के दौरान सर्वसम्मति से महक फाउंडेशन के सदस्य और जनप्रीतिनिधि सुखविंदर सिंह मक्कड़ को सीएलजी का अध्यक्ष चुना गया है. नवनियुक्त अध्यक्ष मक्कड़ ने पुलिस प्रशासन को आश्वासन दिया है कि शहरवासियों के सहयोग से अपराधों पर रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग किया जाएगा.

बैठक के दौरान बढ़ रहे नशे पर विशेष चर्चा की गई पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सिंह ने बताया कि स्थानीय समाज सेवी संस्था महक फाउंडेशन के द्वारा आमजन को नशे के प्रति जागरूक करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करवाया जा रहा है. महक फाउंडेशन के सहयोग से पुलिस प्रशासन लगातार आमजन को नशे के प्रति जागरूक करने के लिए विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करेगा. बैठक में पुलिस अधिकारियों व सीएलजी सदस्यों के द्वारा समाज सेवी संस्था महक फाउंडेशन की भूरी भूरी प्रशंसा की गई.

विभिन्न मूद्दो पर हुई चर्चा
अनूपगढ़ पुलिस थाने में आयोजित सीएलजी की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सिंयाग ने बताया कि बीट अधिकारी अपनी बीट में शहरी क्षेत्र में 1 हफ्ते में 5 बार भ्रमण करेगा और वहां के लोगों से समन्वय में स्थापित कर वहां की स्थिति की जानकारी उच्चाधिकारियों को देगा. 

वहीं, ग्रामीण क्षेत्र में बीट अधिकारी एक हफ्ते में दो बार भ्रमण कर वास्तविक स्थिति से उच्च अधिकारियों को अवगत कराएगा ताकि अपराधिक गतिविधियों पर रोक लग सके. अपराधों पर रोकथाम के लिए अनूपगढ़ के अंबेडकर सर्किल पर पुलिस चौकी और अनूपगढ़ शहर में सदर थाना बनाने के लिए नगर पालिका में जगह उपलब्ध करवाने के प्रस्ताव को रखने के लिए आज बैठक में सहमति बनी है. शीघ्र ही पालिका में सदर थाना और पुलिस चौकी के लिए स्थान का प्रस्ताव नगर पालिका की मंडल बैठक में रखवाया जाएगा.

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

ये भी पढ़ें- कोटा में नए एयरपोर्ट के काम शुरू होनें की चर्चा तेज, 700 करोड़ रुपए से किया गया था लोकार्पण, प्लान तैयार​

 

Trending news