श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में चलेगा पालिका का पीला पंजा, 2 दिनों में खाली करने के दिए निर्देश
Advertisement

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में चलेगा पालिका का पीला पंजा, 2 दिनों में खाली करने के दिए निर्देश

अनूपगढ़ के मुख्य बाजार के कनाट पैलेस चौक से 27 ए चौक तक नगर पालिका के द्वारा गंदे पानी की निकासी के लिए नाला निर्माण कार्य करवाया जाना है. अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने दुकानदारों को सड़क पर किए हुए अतिक्रमण को 2 दिनों में हटाने के निर्देश दिए हैं, अगर कोई दुकानदार दो दिनों में अतिक्रमण नहीं हटाता है तो नगरपालिका के द्वारा जेसीबी चलाकर अतिक्रमण को तोड़ा जाएगा. 

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में चलेगा पालिका का पीला पंजा, 2 दिनों में खाली करने के दिए निर्देश

Sriganganagar News: अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में यातायात का दबाव के कारण आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. अनूपगढ़ के मुख्य बाजार के कनाट पैलेस चौक से 27 ए चौक तक नगर पालिका के द्वारा गंदे पानी की निकासी के लिए नाला निर्माण कार्य करवाया जाना है और सड़क को 50 फीट चौड़ा किया जाना है. इसके लिए आज अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने मुख्य बाजार का निरीक्षण किया.

अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में चलेगा पीला पंजा

निरीक्षण के दौरान अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने दुकानदारों को सड़क पर किए हुए अतिक्रमण को 2 दिनों में हटाने के निर्देश दिए हैं, अगर कोई दुकानदार दो दिनों में अतिक्रमण नहीं हटाता है तो नगरपालिका के द्वारा जेसीबी चलाकर अतिक्रमण को तोड़ा जाएगा. अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई सभी दुकानदारों से सहयोग करने की अपील की है.

अधिशासी अधिकारी ने बताया कि आने वाले दिनों में बरसात का मौसम शुरू होने वाला है इसलिए गंदे पानी की निकासी के लिए नाला निर्माण करवाया जाएगा और नाला निर्माण करने के पश्चात सड़क को भी चौड़ा किया जाएगा.

21 लाख रुपये की लागत से होगा नाले का निर्माण

अधिशासी अधिकारी संदीप विश्नोई ने बताया कि अनूपगढ़ के कनॉट पैलेस चौक से लेकर 27 ए चौक तक 3 फीट चौड़ाई का नाला निर्माण कार्य शनिवार को शुरू करवाया जाएगा. इस नाले की कुल लागत 21 लाख रुपये होगी. उन्होंने बताया कि नाला निर्माण के बाद गंदे पानी की निकासी आसानी से हो सकेगी जिससे शहरवासियों को भी काफी राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Drunk Driving: शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 4 हजार 139 लोगों पर केस, भीलवाड़ा में 300 चालान काटे गए

सड़क को किया जाएगा 50 फीट चौड़ा

अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अब वर्तमान में सड़क की चौड़ाई 30 फीट है नाला निर्माण करने के पश्चात सड़क को 50 फीट चौड़ा किया जाएगा. सड़क की चौड़ाई बढाने के लिए नगर पालिका के कनिष्ठ अभियंता मनफूल राम को आवश्यक दिशा निर्देश दे दिए गए हैं.

ये रहे मौजूद

आज मुख्य बाजार में निरीक्षण के दौरान अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई,कनिष्ठ अभियंता मनफूल राम, नेता प्रतिपक्ष दीपक गोयल,पार्षद सनी धायल,पार्षद सद्दाम हुसैन, पार्षद राजू चलाना सहित नगरपालिका की टीम मौजूद रही.

Trending news