Sriganganagar News: महंगाई राहत कैंपों का हुआ आगाज, जिला परिषद सीईओ ने कैंप का किया शुभारंभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1666098

Sriganganagar News: महंगाई राहत कैंपों का हुआ आगाज, जिला परिषद सीईओ ने कैंप का किया शुभारंभ

Sriganganagar News: रायसिंहनगर में भी आज महंगाई राहत कैंपों का आगाज किया गया. शहरी क्षेत्र में वार्ड नंबर एक ग्रामीण क्षेत्र में 30 पीएस में इन कैंपों का आगाज किया गया है. जिला परिषद सीईओ मोहम्मद जुनेद द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में रिबन काटकर इस अभियान का शुभारंभ किया गया.

Sriganganagar News: महंगाई राहत कैंपों का हुआ आगाज, जिला परिषद सीईओ ने कैंप का किया शुभारंभ

Sriganganagar News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर आज प्रदेश भर में महंगाई राहत कैंपों का आगाज किया गया. वहीं रायसिंहनगर में भी आज महंगाई राहत कैंपों का आगाज किया गया. शहरी क्षेत्र में वार्ड नंबर एक ग्रामीण क्षेत्र में 30 पीएस में इन कैंपों का आगाज किया गया है. जिला परिषद सीईओ मोहम्मद जुनेद द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में रिबन काटकर इस अभियान का शुभारंभ किया गया.

इस दौरान पंचायत समिति प्रधान सुनीता गोदारा पंचायत समिति, प्रधान प्रतिनिधि वीरेंद्र गोदारा, सरपंच विनोद कुमार डेलु, पंचायत समिति विकास अधिकारी रामराज ,पंचायत समिति से अधिकारी व कर्मचारी इस शिविर में उपस्थित रहे. वहीं इस शिविर के माध्यम से 10 योजनाओं से ग्रामीणों को लाभान्वित किया जा रहा है. ग्रामीणों को राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी दी जा रही है. प्रशासन गांव के संग अभियान भी इस दौरान संचालित किए जा रहे हैं.

वहीं शहरी क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 में लगाए गए कैंप के दौरान जिला परिषद सीईओ ने कैंप का भी अवलोकन किया. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान को लेकर आम जनता को संबोधित किया. इस दौरान नगरपालिका उपाध्यक्ष हरीश डाबी ,नगर पालिका पार्षद इस शिविर के माध्यम से उपस्थित रहे जिन्होंने योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, महंगाई राहत कैंपों की तारीफ की

शहरी क्षेत्र में नगर पालिका अधिशासी अधिकारी लाजपत राय बिश्नोई के नेतृत्व में इन कैपो का संचालन किया जा रहा है. मां की छाया मंदिर में आयोजित इस महंगाई राहत कैंप में काफी संख्या में लोगों ने आज पहला दिन शिविर में पहुंचकर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ लिया . अपना इन योजनाओं को लेकर रजिस्ट्रेशन भी कराया .इस दौरान नगरपालिका कर्मचारी व अन्य विभाग के अधिकारी भी इस कैंप के दौरान मौजूद रहे.

Trending news