बुआ की शादी में घोंट डाला गया भतीजे का गला, परिवार वाले लेडीज संगीत में करते रह गए डांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2424575

बुआ की शादी में घोंट डाला गया भतीजे का गला, परिवार वाले लेडीज संगीत में करते रह गए डांस

Crime News: राजस्थान के श्रीगंगानगर के ज़िले के पदमपुर के अंतर्गत आने वाले गांव 6 ईईए का ये पूरा मामला है, जहां एक घर के बाथरूम में बच्चे का शव मिलने पर गांव में दहशत का माहौल बन गया.  मृतक के पिता अपनी चचेरी बहन की शादी समारोह के चलते सोमवार की रात को लेडीज संगीत कार्यक्रम में थे.

Crime News

Sri Ganganagar News: श्रीगंगानगर के पदमपुर के एक गांव में चचेरी बुआ की शादी की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गईं, जब घर के एक मासूम की लाश घर के बाथरूम में मिली. घटना के दौरान घर में चचेरी बुआ की शादी समारोह कार्यक्रम का लेडीज संगीत कार्यक्रम चल रहा था. सुबह यानी मंगलवार को मृतक मासूम की चचेरी बुआ की शादी थी लेकिन बीती मध्य रात्रि को देखते ही देखते शादी की तमाम खुशियां मातम में बदल गई. 

संभावना जताई जा रही है कि म्यूजिक की तेज आवाज का फायदा उठाकर किसी अज्ञात ने 14 वर्षीय बच्चे का रस्सी से गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया होगा और इतना ही नहीं मासूम के घर के बाथरूम में बच्चे के शव को छिपा दिया.

बता दें कि श्रीगंगानगर के ज़िले के पदमपुर के अंतर्गत आने वाले गांव 6 ईईए का ये पूरा मामला है, जहां एक घर के बाथरूम में बच्चे का शव मिलने पर गांव में दहशत का माहौल बन गया.  मृतक के पिता अपनी चचेरी बहन की शादी समारोह के चलते सोमवार की रात को लेडिज संगीत कार्यक्रम में थे. निशान सिंह अपने बेटे समरथ को संगीत कार्यक्रम में ले गए. उस दौरान जब समरथ कुछ देर तक नहीं दिखा तो उसकी मां ने उसे इर्द-गिर्द तलाशना शुरू कर दिया.

जब समरथ कहीं भी नहीं मिला तो मां ने अपने घर पर भी उसे तलाशना शुरू कर दिया और घर के बाथरूम में ही अपने बेटे को पाया तो परिवार के पैरों तले जमीन ही निकल गई. परिवार बच्चे को लेकर पदमपुर की CHC पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, उस दौरान पदमपुर पुलिस और सीओ संजीव चौहान मौके पर पहुंच कर बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया. बच्चे के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर पुलिस घटनास्थल पर साक्ष्यों जुटाने में जुट गई है. डॉग स्क्वाड और एमओबी की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

सीओ संजीव चौहान खुद इस केस को मॉनिटरिंग कर रहे हैं लेकिन पुलिस के लिए ये मामला चुनौती भरा बन गया. पुलिस तो पहले इस बात का पता लगा रहा है कि ये हत्या है या आत्महत्या लेकिन परिवार ने बच्चे की हत्या की आंशका जताई है, क्योंकि बच्चे के गले पर रस्सी के निशान होना पाए गए हैं. 

बता दें कि मृतक समरथ के पिता टेंपो चालक है. उनके दो बेटे हैं. दोनों बेटो में 14 वर्षीय समरथ बड़ा बेटा था. समरथ मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है. मान लीजिए कि इस बच्चे की हत्या हुई है, लेकिन इस मासूम की किसी से क्या दुश्मनी रही होगी, आखिर इस मासूम ने किसी का क्या बिगाड़ा कि किसी ने इस मासूम की रस्सी से गला दबाकर दर्दनाक मौत दे दी, ये बात तो लोगों के ज़हन से उतर ही नहीं पा रही.

पुलिस अब इस मामले में हर एक एंगल से जांच पड़ताल कर रही है. पदमपुर के थाना प्रभारी सुरेंद्र राणा ने का कहना है कि इस मामले में अभी कुछ नहीं कहां जा सकता. जांच के बाद ही हत्या या आत्महत्या का खुलासा हो पाएगा. मृतक के चाचा ने थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है और पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच कर रही है, बहरहाल देखना ये होगा कि पुलिस अब इस गुत्थी को कैसे सुलझा पाएंगी हत्या है या आत्महत्या?

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news