आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट, झगड़े में एक गर्भवती महिला सहित चार लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1280889

आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट, झगड़े में एक गर्भवती महिला सहित चार लोग घायल

अनूपगढ़ के गांव बांडा कॉलोनी में दो पक्षों में आपसी रंजिश के चलते एक गर्भवती महिला सहित चार लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है जहां चिकित्सकों के द्वारा घायलों का इलाज शुरू कर दिया गया है.

आपसी रंजिश के चलते एक गर्भवती महिला सहित चार लोग घायल.

Anupgarh: अनूपगढ़ के गांव बांडा कॉलोनी में दो पक्षों में आपसी रंजिश के चलते एक गर्भवती महिला सहित चार लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है जहां चिकित्सकों के द्वारा घायलों का इलाज शुरू कर दिया गया है. घायल पक्ष के परिजनों ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में इस मामले की सूचना भी दी है.

अनूपगढ़ के गांव बांडा कॉलोनी में रहने वाले दलीप पुत्र रामप्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका बेटा अजय कुमार दिहाड़ी-मजदूरी का कार्य करता है. अजय शुक्रवार दोपहर को खाना खाकर वापस काम पर जा रहा था कि रास्ते में गांव में ही रहने वाले राजू ओढ़ के परिजनों के द्वारा उसके बेटे के साथ मारपीट शुरू कर दी. राजू और के परिवार के सदस्यों के द्वारा मारपीट किए जाने पर अजय ने शोर मचाना शुरू कर दिया, शोर सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

कुछ ग्रामीणों के द्वारा दिलीप को इस झगड़े की जानकारी दी गई तो दिलीप अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा. मौके पर पहुंचकर दिलीप और उसके परिजनों ने अजय कुमार को छुड़वाने का प्रयास किया. दिलीप ने आरोप लगाया है कि जब वह और उसके परिजन अजय को छुड़वाने का प्रयास कर रहे थे तो राजू ओढ़ के परिवार की महिलाओं और अन्य लोगों ने उनके साथ ही मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने 4 लाख 32 हजार की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को नागौर से पकड़ा

जिसमें उसकी गर्भवती बेटी पम्मी पत्नी सुनील कुमार,उम्र 27 वर्ष, उसकी माता मुन्नी बाई पत्नी राम प्रकाश उम्र 65 वर्ष, उसका बेटा अजय और वह खुद भी घायल हो गया. चारों घायलों को ग्रामीणों ने अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों के द्वारा घायलों का इलाज शुरू कर दिया है. दिलीप ने जानकारी देते हुए बताया कि इस झगड़े की जानकारी अनूपगढ़ पुलिस थाने में भी दे दी गई है. घायल दिलीप ने प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

श्रीगंगानगर जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter-Kuldeep Goyal

Trending news