पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला, लाश पानी की डिग्गी में फेकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217578

पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला, लाश पानी की डिग्गी में फेकी

आरोपी ने हत्या के बाद शव को खेत में बनी पानी की डिग्गी में फेक दिया और फरार हो गया. सूचना पर पहुंची समेजा पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

 पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला, लाश पानी की डिग्गी में फेकी

Raisinghnagar:  रायसिंहनगर क्षेत्र में पति द्वारा पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर डिग्गी में फेकने का मामला सामने आया. वारदात के बाद आरोपी पति के मौके से फरार हो गया. जिसकी पुलिस टीमों द्वारा तलाश की जा रही है. सनसनीखेज वारदात समेजा थाना क्षेत्र के गांव 1 IWM ढाणी की घटना है. जहां आरोपी पूर्णराम बाल्मीकी ने नशे की हालत में किसी बात को लेकर अपनी पत्नी कमलेश की धारदार हथियार से गले पर वार कर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें - सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोलीमार कर लुड़काया, फिर खुद को मारी गोली

आरोपी ने हत्या के बाद शव को खेत में बनी पानी की डिग्गी में फेक दिया और फरार हो गया. सूचना पर पहुंची समेजा पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन भी किया गया है.

पूर्णाराम ने करीब 2 वर्ष पूर्व अपने भाई की हत्या कर दी थी जिसके चलते वह लंबे समय से जेल में था. अभी 2 माह पूर्व हुई उसकी जमानत हुई थी. पुलिस ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाने के लिए डॉग स्क्वायड व FSL की टीम को मौके पर बुलाया है.

Report-Kuldeep Goyal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news