close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: राज्य सरकार के योग समारोह पर चढ़ा राजनीति का रंग, BJP विधायक ने लगाए कई आरोप

कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी विधायक ने पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो नहीं लगने के मुद्दे पर गहलोत सरकार को कटघरे में खड़ा किया.

अजमेर: राज्य सरकार के योग समारोह पर चढ़ा राजनीति का रंग, BJP विधायक ने लगाए कई आरोप
समारोह का शुभारंभ मंत्री रघु शर्मा ने दीप प्रज्वलन के साथ किया. (फोटो साभार: twitter.com)

अजमेर: अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर शुक्रवार को राज्य स्तरीय योग समारोह का आयोजन अजमेर के पटेल मैदान में किया गया. इस कार्यक्रम में प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान छह हजार से अधिक लोगो ने योगाभ्यास में भाग लिया.

समारोह का शुभारंभ चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दीप प्रज्वलन के साथ किया. जिसके बाद पतंजली योग समिति के योग साधको ने योग की विभिन्न मुद्राओं का अभ्यास करवाया.

राज्य स्तरीय समारोह में पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक वासुदेव देवनानी, अजमेर नगर निगम महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, जिला प्रमुख वन्दना नोगिया सहित अजमेर कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा, आईजी पुलिस संजीव नर्जरी, एसपी कुंवर राष्ट्र्दीप भी योग करते दिखाई दिए. 

कार्यक्रम ने लिया राजनीतिक रंग
योग दिवस के मौके पर कार्यक्रम राजनीतिक रंग लेता हुआ भी नजर आया. पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री और बीजेपी विधायक वासुदेव देवनानी ने राज्य सरकार पर समारोह के दौरान योग को पूरी दुनिया में पहचान दिलाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर कार्यक्रम स्थल पर नहीं लगाने का आरोप लगाया. देवनानी ने योग दिवस पर सरकारी स्कुलो में छुट्टी को लेकर भी गहलोत सरकार को कटघरे में खड़ा किया.