दौसा: चोरों ने मोबाइल शॉप को बनाया निशाना, लाखों के माल पर किया हाथ साफ

दौसा के सैंथल में चोरों ने मोबाइल की दुकान को निशाना बनाते हुए 9 लाख के मोबाइलों पर हाथ साफ कर दिया.  

दौसा: चोरों ने मोबाइल शॉप को बनाया निशाना, लाखों के माल पर किया हाथ साफ
पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई

सुमित सिंह, दौसा: जिले में चोरी की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सैंथल में चोरों ने मोबाइल की दुकान को निशाना बनाते हुए 9 लाख के मोबाइलों पर हाथ साफ कर दिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. दुकानदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पंहुच कर घटनास्थल का जायजा लिया और चोरों की तलाश शुरु कर दी है. वहीं दो दिनों में चोरी की ये दूसरी घटना है, जिससे दुकानदारों में पुलिस को लेकर खासा आक्रोश है.

जानकारी के मुताबिक सैंथल में चोरों ने एक मोबाइल की दुकान को निशाना बनाया. देर रात चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे चोरों ने सरिए से पहले दुकाने के शटर को तोड़ा और दुकान में रखे माल पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने 9 लाख रुपये के मोबाइल चोरी कर लिए. पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसमें चोरों को साफ देखा जा सकता है .

वहीं पूरे मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने दुकाने में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला. पुलिस का कहना है कि सभी चोरों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर तलाश शुरु कर दी है. जाहिर है रविवार को भी इसी तरह की चोरी की घटना सामने आई थी, जिसमें चोरों ने 25 लाख के मोबाइलों पर हाथ साफ कर दिया था. बार-बार चोरी की घटनाओं से पुलिस के प्रति दुकानदारों में गुस्सा है. दुकानदारों ने तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.