मालपुरा पुलिस ने इनामी अपराधी को पकड़ा, जेल की 40 फीट ऊंची दीवार फांद दिया था चकमा
Advertisement

मालपुरा पुलिस ने इनामी अपराधी को पकड़ा, जेल की 40 फीट ऊंची दीवार फांद दिया था चकमा

जनकपुरा टोरडी के पहाड़ी क्षेत्र में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹2000 के घोषित हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर और टॉप 10 वांछित अपराधी बद्री मोग्या को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.विभिन्न थानों में लूट, हत्या, डकैती और पुलिस हिरासत से भागने के 47 से अधिक मामले दर्ज है.मालपुरा में संचालित उप कारागृह की 40 फीट ऊंची दीवार फांद कर फरार हो गया था.

 

हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर और टॉप 10 वांछित अपराधी बद्री मोग्या गिरफ्तार.

Malpura:जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशों पर चलाए जा रहे फरार वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के अंतर्गत मालपुरा थाना पुलिस ने कॉन्स्टेबल गंगदेव की आसूचना पर इनामी हार्डकोर वांछित अपराधी, हिस्ट्रीशीटर बद्री मोग्या को जनकपुरा पहाड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया.

कारागृह की 40 फीट ऊंची दीवार फांद कर फरार 
थाना अधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि रविवार को जनकपुरा टोरडी के पहाड़ी क्षेत्र में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹2000 के घोषित हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर और टॉप 10 वांछित अपराधी बद्री मोग्या को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. थाना प्रभारी ने बताया कि वांछित अपराधी के विरुद्ध प्रदेश के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, डकैती और पुलिस हिरासत से भागने के 47 से अधिक मामले दर्ज है.अपराधी की लंबे समय से पुलिस तलाश में जुटी हुई थी थाना प्रभारी ने बताया कि इनामी हार्डकोर वांछित अपराधी जोकि वर्ष 1994 में पुरानी तहसील मालपुरा में संचालित उप कारागृह की 40 फीट ऊंची दीवार फांद कर फरार हो गया था.

 47 से अधिक मामले दर्ज
साथ ही बूंदी की जेल से भी आरोपी फरार होने में कामयाब रहा तो टोंक में पेशी के दौरान पहरी के हाथों से छुड़ाकर भाग निकला था. आरोपी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में 47 मामले दर्ज हैं, तथा आरोपी नकबजनी के मामले में फरार चल रहा था. जिसे आज रविवार को गिरफ्तार किया गया. सम्पूर्ण कार्यवाही में कॉन्स्टेबल गंगदेव गुर्जर की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें
 

Trending news