टोंक: भाजपा जिला स्तरीय कार्यसमिति की बैठक,भाजपा में गुटबाजी पर सांसद का ये बयान आया सामने
Advertisement

टोंक: भाजपा जिला स्तरीय कार्यसमिति की बैठक,भाजपा में गुटबाजी पर सांसद का ये बयान आया सामने

टोंक न्यूज: भाजपा की जिला स्तरीय कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने जमकर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला, इस दौरान सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने भी भाजपा में गुटबाजी पर बयान दिया.

टोंक: भाजपा जिला स्तरीय कार्यसमिति की बैठक,भाजपा में गुटबाजी पर सांसद का ये बयान आया सामने

टोंक न्यूज: भाजपा की जिला स्तरीय कार्यसमिति की बैठक का आयोजन हुआ. इस दौरान राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर का बड़ा बयान सामने आया है. अलका गुर्जर ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस साढ़े चार सालों से किस्सा कुर्सी का खेल रहे हैं. राजस्थान की जनता त्राहिमाम कर रही है. युवा से लेकर किसान तक हर कोई परेशान हैं.

किसी भी वर्ग के साथ यह न्याय नहीं हुआ है. लगातार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप किया जा रहा है. भ्रष्टाचार का आलम यह है कि हर विधायक मुख्यमंत्री बनकर घूम रहा है. मंत्रीमंडल के सदस्य भी सामूहिक मंच पर खुलकर बोल रहे हैं कि सरकार में भ्रष्टाचार है.

एक सर्वे का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान में 68 फीसदी मामलों में रिश्वत देनी पड़ती है. कांग्रेस सरकार के एक विधायक भरत सिंह उनका लैटरपैड ही समाप्त हो गया है. ऐसी सरकार राजस्थान में भविष्य में नहीं हो सकती हैं. उन्होंने कहा कि ये सरकार काम के नाम पर जीरो है. ॉ

कुर्सी बचाने का काम यह सरकार कर रही- गुर्जर

वहीं सचिन पायलट सहित अन्य द्वारा वसुंधरा राजे पर आरोपों के मामले में भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने कहा कि राजे पर लगे आरोपों की जांच पहले हो चुकी है. उन्होंने कहा कि सिर्फ कुर्सी बचाने का काम यह सरकार कर रही है.

वसुंधरा राजे के नदारद रहने के मामले में अलका गुर्जर ने दी सफाई

इसके अलावा उन्होंने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वसुंधरा राजे के नदारद रहने के मामले में अलका गुर्जर ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. पहले ही प्रदेशाध्यक्ष को इसकी जानकारी दे दी गई थी.

वहीं सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया भाजपा में गुटबाजी पर बोले कि पार्टी संगठन में  कोई गुटबाजी नहीं है. वहीं आमजन परेशान हो रहे हैं. पेयजल योजना उन्होंने कहा कि हमने पानी के लिए 27 हजार करोड़ रुपये राजस्थान सरकार को दिए लेकिन टोंक जिले में ही पानी नहीं मिल रहा है.

यह भी पढे़ं- 

सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

Trending news