भांजे की शादी में आए मामा ने साले को मार दी चाकू, बीवी को ससुराल भेजने को लेकर हुई थी कहासुनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265590

भांजे की शादी में आए मामा ने साले को मार दी चाकू, बीवी को ससुराल भेजने को लेकर हुई थी कहासुनी

Tonk News: टोंक जिले में डिग्गी थाना क्षेत्र के लावा कस्बे में देर रात आशीर्वाद समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान बच्चों के मामा दीपक पुत्र श्योजी राम बलाई एवं अशोक पुत्र श्योजी राम बलाई में रात 11:30 बजे आपसी कहासुनी हो गई. दोनों आपस में जीजा साले हैं. 

भांजे की शादी में आए मामा ने साले को मार दी चाकू, बीवी को ससुराल भेजने को लेकर हुई थी कहासुनी

Tonk News: टोंक जिले में डिग्गी थाना क्षेत्र के लावा कस्बे में देर रात आशीर्वाद समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. मेवाराम बलाई निवासी लावा के दो बच्चों का आशीर्वाद समारोह का कार्यक्रम शनिवार को आयोजित किया जा रहा था. इस दौरान बच्चों के मामा दीपक पुत्र श्योजी राम बलाई एवं अशोक पुत्र श्योजी राम बलाई में रात 11:30 बजे आपसी कहासुनी हो गई. दोनों आपस में जीजा साले हैं. 

कहासुनी बीवी को ससुराल भेजने को लेकर हुई थी, इसी दौरान आवेश में आकर आरोपी दीपक पुत्र श्योजी राम उम्र 23 साल हाल निवासी जयपुर ने अपने साले अशोक मेघवंशी पुत्र श्योजी राम मेघवंशी उम्र 25 साल निवासी मालपुरा पर चाकू से लगातार तीन वार कर घायल कर दिया. चाकू बाजी की घटना को लेकर समारोह में कोहराम मच गया. 

शादी विवाह में आए हुए रिश्तेदारों में से किसी ने डिग्गी थाना पुलिस को घटना की सूचना दी, जिस पर डिग्गी थाना अधिकारी कप्तान सिंह मय जाब्ते के विवाह स्थल पर पहुंचे एवं घायल युवक अशोक मेघवंशी पुत्र श्योजी राम मेघवंशी को पुलिस की सहायता से डिग्गी अस्पताल लाया गया. डिग्गी अस्पताल में घायल अशोक का प्राथमिक उपचार कर हालात अत्यधिक खराब होने पर उपचार के लिए जयपुर रैफर कर दिया गया. ईएमटी मनीष ने 108 की सहायता से तुरंत प्रभाव से घायल को जयपुर पहुंचाया, घायल युवक का जयपुर में उपचार चल रहा है. 

घटना को गंभीरता से लेते हुए डिग्गी थाना अधिकारी कप्तान सिंह ने मौके पर से ही टीम बनाकर हमलावर युवक को पकड़ने के लिए टीम को दीपक पुत्र श्योजीराम के पीछे लगा दिया. टीम में शामिल हेड कांस्टेबल टीकम चंद पोसवाल, राम नारायण चौधरी, रामराज चौधरी ने आरोपी हमलावर दीपक पुत्र श्योजीराम का लगभग 6 किलोमीटर तक पीछा कर बोरखंडी के जंगलों से आरोपी युवक को धर दबोचा. 

डिग्गी थाना अधिकारी कप्तान सिंह ने बताया कि युवक को डिटेन कर हिरासत में ले लिया गया है एवं युवक से जांच पड़ताल की जा रही है. मामले को लेकर अशोक पुत्र श्योजी राम के पिता ने डिग्गी थाने में पहुंचकर मामला दर्ज कराते हुए बताया कि वह विवाह में परिचित रिश्तेदारों के यहां लावा अपने पुत्र के साथ आया हुआ था. इस दौरान अशोक पर उसके जीजा दीपक पुत्र श्योजीराम ने अचानक चाकू से हमला कर घायल कर दिया. डिग्गी थाना अधिकारी कप्तान सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. घटना को गंभीरता से लेते हुए मौके पर फ़ॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल की गई है. साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Trending news