Tonk: खेत में पानी पिलाने को लेकर हत्या, टोंक पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1634615

Tonk: खेत में पानी पिलाने को लेकर हत्या, टोंक पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार

Tonk news: सदर पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता-पुत्र को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है. पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत के निकट सुपर विजन टीम को बड़ी सफलता मिली है.

 

Tonk: खेत में पानी पिलाने को लेकर हत्या, टोंक पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार

Tonk: सदर पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता-पुत्र को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है. पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत के निकट सुपर विजन टीम को बड़ी सफलता मिली है. सदर थाना अधिकारी नरेश कंवर ने जानकारी देते बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. 

टीम द्वारा आरोपियों की तलाश की गई. टीम ने हत्या के आरोप में पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिता रामसहाय पुत्र कानाराम बैरवा उम्र 53 वर्ष निवासी सूरज का खेड़ा और आरोपी पुत्र बलवीर उर्फ बन्ना पुत्र राम सहाय बैरवा उम्र 30 वर्ष निवासी सूरज का खेड़ा को ग्राम गुंसी से गिरफ्तार किया गया है. 

फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि 29 मार्च 2023 को आरोपी रामसहाय पुत्र कानाराम और बलवीर पुत्र रामसहाय द्वारा खेत में पानी पिलाने की बात को लेकर नरेंद्र उर्फ पप्पू लाल से गाली गलौज होने पर आरोपियों द्वारा मारपीट की गई थी. जिससे नरेंद्र उर्फ पप्पू लाल की 30 मार्च को इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी. मृतक नरेंद्र उर्फ पप्पू लाल के भाई बंटी बेरवा द्वारा रिपोर्ट दी गई थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया.

इस टीम के नेतृत्व में मिली बड़ी सफलता

पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत ने जानकारी देते बताया कि उक्त आरोपियों की तलाश के लिए थाना अधिकारी नरेश कंवर,एएसआई रूप सिंह, हेड कांस्टेबल तुलसीराम, अजीत सिंह, कॉन्स्टेबल प्रवीण कुमार, धीरि सिंह, मुकेश का आरोपियों को पकड़ने में अहम भूमिका रही है.

ये भी पढ़ें...

पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर

दुस्साहस: अलवर की जाट कॉलोनी में चोरों ने पुलिसकर्मी के मकान से चुराए ढाई लाख

 

Trending news