Tonk : छात्र ने मदरसे के अंदर उठाया जानलेवा कदम ,जांच मे जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1934848

Tonk : छात्र ने मदरसे के अंदर उठाया जानलेवा कदम ,जांच मे जुटी पुलिस

Tonk news :  जिले के कोतवाली थाना इलाके के बहीर इलाके में स्थित एक मदरसे में पढ़ने वाले छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते मदरसे के ही बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Tonk : छात्र ने मदरसे के अंदर उठाया जानलेवा कदम ,जांच मे जुटी पुलिस

Tonk news :  जिले के कोतवाली थाना इलाके के बहीर इलाके में स्थित एक मदरसे में पढ़ने वाले छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते मदरसे के ही बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही शहर कोतवाल जितेंद्र सिंह चारण पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.पुलिस ने बाथरूम की अंदर से बंद कुंडी तोड़कर बाथरूम को खोला तो नल के पाइप से लटक रहे छात्र के शव को कब्जे में लिया.छात्र को फंदे से उतार कर सआदत अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सालों से ले रहा था धार्मिक शिक्षा 
घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी सआदत अस्पताल पहुंचे.वही पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप कर मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है. कोतवाल जितेंद्र सिंह चारण ने बताया की 12 वर्षीय मृतक छात्र मुहम्मद अरशद पुत्र अब्दुल रहमान मूल रूप से टोंक के निवाई का रहने वाला था और कुछ सालों से बहीर स्थित मदरसा एहसान उल उलूम में रह कर धार्मिक शिक्षा हासिल कर रहा था.  बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या कारण रहे होंगे कि 12 साल का मासूम अवसाद में आ जाये और आत्महत्या को मजबूर हो जाये.

इसे भी पढ़े : लकवा दिवस पर पेसिफिक सेंटर ऑफ न्यूरोसाइंस ने क्विज कॉम्पिटिशन द्वारा लोगों को किया जागरूक

 

बड़े भाई ने भी आत्महत्या की थी
आज भी मदरसे में वो बाथरूम जाने की बात कह कर काफी देर तक वापिस नही लौटा तो मदरसा में मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.  कोतवाल जितेन्द्र सिंह ने बताया कि मोबाइल पर सूचना के बाद पुलिस मौके पर पंहुची थी और बाथरूम की कुंडी अंदर से बंद थी. पुलिस का यह भी कहना है कि कुछ समय पहले मृतक के बड़े भाई ने भी आत्महत्या की थी. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की गहन जांच पड़ताल शुरू कर दी है.घटना के बाद से मृतक के परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल हो गया है

इसे भी पढ़े :फॉर्च्यूनर का पिछा कर रही पुलिस टीम पर तस्करों ने दागी गोलियां,अवैध शराब जब्त

 

 

Trending news