टोंक: ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355235

टोंक: ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत

शुक्रवार को एक बार फिर यह तेज़ रफ़्तार वाहन हादसों का सबब बन गए और एक बुज़ुर्ग की मौत हो गई. मामला टोंक के कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस रोड का है, जहां पर एक मिट्टी से भरे एक तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. 

टोंक: ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत

Tonk: हादसों पर अंकुश की क़वायद को लेकर एक तरफ जहां टोंक पुलिस छोटे बड़े वाहनों के चालान काट रही है तो वहीं दूसरी तरफ सड़क पर अंधाधुंध दौड़ते तेज़ रफ़्तार अवैध वाहन हादसों का सबब बने हुए हैं, जिसको लेकर लोगों में खासी नाराज़गी भी देखी गई है.

यह भी पढे़ं- Devli Uniara : रोज स्कूल लेट आते है गुरु जी, 986 स्टूडेंट की पढ़ाई भगवान भरोसे

शुक्रवार को एक बार फिर यह तेज़ रफ़्तार वाहन हादसों का सबन बन गए और एक बुज़ुर्ग की मौत हो गई. मामला टोंक के कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस रोड का है, जहां पर एक मिट्टी से भरे एक तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक चला रहे बुजुर्ग केशव सैनी के मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार उनकी बहू लक्ष्मी और 6 साल का पोता गम्भीर घायल हो गए. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस ने बताया कि पुरानी टोंक के जैन नसिया निवासी किसान केशव सैनी अपनी बहू और पोते के साथ बाइक पर सवार होकर बिचारस में पीर बाबा के यहां जा रहे थे लेकिन इसी दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र के सीविल लाइंस रोड पर एक मिट्टी भर कर दौड़ रही अवैध ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चला रहे केशव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायलों का फिलहाल उपचार जारी है.

ट्रैक्टर ट्रॉली को ज़ब्त कर हटवाया
घटना की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाल जितेंद्र सिंह चारण मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर ट्रॉली को ज़ब्त कर हादसे की शिकार बाइक को हटवाया. पुलिस ने बताया कि हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रेक्टर ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की अग्रिम विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

स्थानीयों में आक्रोश
पूरे मामले को लेकर स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश है. लोगों का आरोप है कि पुलिस की शह पर इस तरह के वाहन सड़कों पर दौड़ते हैं, जिससे हादसों का अंदेशा लगातार बना रहता है. लोगों ने पुलिस से ऐसे वाहनों पर सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

 

Reporter-  Purshottam Joshi

टोंक की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news