मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार, 3 बाइक बरामद
Advertisement

मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार, 3 बाइक बरामद

बाइक चोरी के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि गणेश सिंह पुत्र रामचन्द्र सिंह निवासी बहड हाल ढाणी जुगलपुरा ने एफआईआर दर्ज करवाई कि 2 सितंबर को वह बैंक ऑफ बडौदा शाखा निवाई में पैसे निकलवाने के अपनी मोटरसाइकिल से गया था.

मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार, 3 बाइक बरामद

Niwai: मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि गणेश सिंह पुत्र रामचन्द्र सिंह निवासी बहड हाल ढाणी जुगलपुरा ने एफआईआर दर्ज करवाई कि 2 सितंबर को वह बैंक ऑफ बडौदा शाखा निवाई में पैसे निकलवाने के अपनी मोटरसाइकिल से गया था. जहां बैंक के बाहर मोटरसाइकिल खडी कर अन्दर चला गया.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

थोडी देर में वापस लौटने पर वहां से मोटरसाइकिल गायब मिली. जिस पर उसने मुकदमा दर्ज करवा दिया. उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी पर पुलिस उपाधीक्षक रुद्रप्रकाश शर्मा के निर्देशन में पुलिस टीम गठित की गई. टीम की ओर से आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखकर मुखबीर की सूचना पर अज्ञात चोरों की पहचान कर ली. थानाधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में आशाराम बैरवा पुत्र रामनिवास बैरवा उम्र 23 साल निवासी बैरवा ढाणी किवाडा तथा सुशील पुत्र कन्हैयालाल बैरवा उम्र 22 साल निवासी झाडोदा थाना चौथ का बरवाडा को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से चुराई गई मोटरसाईकिल जब्त भी की है. और आरोपियों के पास से बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की 3 मोटरसाईकिलें भी मिली है. जो चोरी की जान पड़ने पर जब्त की गई है.

Reporter: Purshottam Joshi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को बोलेरो में बांध खींच ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना

Trending news