ACB ने परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी को 20 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1423940

ACB ने परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी को 20 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एसीबी की टीम ने परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे गिरफ्तार किया है. टीम अधिकारी के आवास और अन्य ठिकानों पर तलाशी कर रही है. 

ACB ने परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी को 20 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Banswara: एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. एसीबी की टीम अधिकारी के आवास और अन्य ठिकानों पर तलाशी कर रही है. वहीं, अधिकारी से भी पूछताछ कर रही है.

 रिश्वत मांग कर किया परेशान 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की एसीबी टीम ने परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी हेमंत पाटीदार को रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. एसीबी टीम अभी पाटीदार से पूछताछ कर रही है. वहीं उसके आवास की भी तलाशी ली जा रही है. परिवादी ने एसीबी बांसवाड़ा कार्यालय में एक परिवाद में शिकायत दर्ज कराई थी कि विभाग में अनुबंधित वाहन के बकाया बिलों के भुगतान करने के बदले प्रतिमा 10 हजार रुपए कमीशन के रूप में परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, बांसवाड़ा अतिरिक्त कार्यभार सहायक निदेशक बाल अधिकारिता विभाग के अधिकारी हेमंत पाटीदार द्वारा 25 हजार रुपए की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है.

जिस पर एसीबी प्रभारी माधो सिंह ने सत्यापन करवाया और आज उनकी टीम द्वारा ट्रैप की कार्रवाई करते हुए हेमंत पाटीदार पुत्र डायालाल पाटीदार को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपी अधिकारी से एसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. वहीं, आरोपी से ट्रैप में इस्तेमाल की गई 20 हजार रुपए की राशि भी बरामद कर ली है.

बांसवाड़ा एसीबी प्रभारी माधो सिंह ने बताया कि एसीबी कार्यालय में एक परिवादी ने शिकायत दर्ज कराई की परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी हेमंत पाटीदार उससे अनुबंधित वाहन के बकाया बिलों के भुगतान करने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा है. इस पर इस पूरे मामले का सत्यापन कराया और आज 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए परिवीक्षा एवं कारागृह कल्याण अधिकारी हेमंत पाटीदार को ट्रैप किया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है वह घर की भी तलाशी ली जा रही है.

Reporter- Ajay Ojha

यह भी पढे़ं- हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- दुल्हन को गाड़ी पर बिठाकर हवा में उड़ने लगा दूल्हा, फिर कार के ऊपर से कूदा दी बाइक, लोग बोले- नया प्यार है

Trending news