Dungarpur: DM ने पार्षदों से की अपील, कहा-कोविड गाइडलाइन पालन करवाने में करें मदद

Dungarpur News: डीएम ने पार्षदों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने वार्ड में लोगों को बिना वजह घरों से नही निकलने ओर वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करें. 

Dungarpur: DM ने पार्षदों से की अपील, कहा-कोविड गाइडलाइन पालन करवाने में करें मदद
डीएम ने कहा कि पार्षद कोविड गाइडलाइन के खिलाफ जनता को जागरूक करें. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dungarpur: डूंगरपुर शहर में सरकार की नई गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला ने नगर परिषद के पार्षदों की बैठक ली. कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई बैठक मे जिलाधिकारी सुरेश कुमार ने पार्षदों से कहा कि राज्य सरकार और जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए हर सभव प्रयास कर रहा है. लेकिन जनता के सहयोग के बिना कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ना संभव नहीं है.

उन्होंने कहा कि जीरो मोबिलिटी और वेक्सिनेशन से ही संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकता है. कलेक्टर ने पार्षदों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने वार्ड में लोगों को बिना वजह घरों से नही निकलने ओर वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करें. कलेक्टर ने कहा कि शहर का युवा वर्ग सबसे ज्यादा सड़कों पर निकल रहा है.

ये भी पढ़ें-Students पर भारी पड़ रही Rajasthan University की लापरवाही, नहीं हो रही Online Classes

 

जिलाधिकारी ने कहा कि सरकार की नई गाइडलाइन के तहत अब बेवजह सड़कों पर घूमने वालों को सरकारी सेंटर पर क्वारंटाइन किया जाएगा. वहीं, कोरोना जांच की सैंपल रिपोर्ट आने तक उन्हें वहीं रहना होगा. साथ ही, यदि कोई क्वारंटाइन सेंटर छोड़कर भागता है तो उसके खिलाफ महामारी अधिनियम में FIR दर्ज कराई जाएगी, कलेक्टर ने पार्षदों से शहर में जीरो मोबिलिटी लागू करने मे मदद करने का आव्हान किया हैं.

(इनपुट-अखिलेश शर्मा)