Banswara: 11 दिनों में 229 कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने, गाइडलाइन तोड़ने पर सख्त कार्रवाई
Advertisement

Banswara: 11 दिनों में 229 कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने, गाइडलाइन तोड़ने पर सख्त कार्रवाई


जिला प्रशासन की टीम रात आठ बजे से पूरा बाजार बंद करवा रही है. साथ ही बिना मास्क के दुकानदारों पर कार्रवाई भी का जा रही है.

 

Banswara: 11 दिनों  में 229 कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने, गाइडलाइन तोड़ने पर सख्त कार्रवाई

Banswara: प्रदेश में कोरोना वायरस (corona virus) का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. इसको लेकर सरकार ने कोविड की नई गाइडलाइन भी जारी की. बांसवाड़ा जिले में भी कोरोना गाइडलाइन (corona guideline) की प्रशासन सख्ती से पालना करवा रहा है. 

11 दिनों में 229 कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने

बांसवाड़ा जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. 11 दिनों में 229 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. सबसे अधिक मरीज शहर में सामने आए हैं. लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए राजस्थान सरकार की नई कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालना जिला प्रशासन और पुलिस व्यापारियों से करवा रही है. 

कलेक्टर अंकित कुमार सिंह के निर्देश पर शहर में जिला प्रशासन,नगर परिषद और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम शहर में रात आठ बजे से बाजारों को बंद करा रही है. इतना ही नहीं शहर में बिना मास्क के जो दुकानदार बैठा है उस पर कार्रवाई कर उनका चालान बनाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- नाथद्वारा में वाटर स्पोर्ट्स की शुरुआत, गिरधर सागर तालाब में पैडल बोट का आनंद ले सकेंगे पर्यटन

टीम ने रात को 10 दुकानदारों के बिना मास्क के चालान बनाए. वहीं रात आठ बजे बाद सभी दुकानों को बंद भी करा दिया गया.  जिला प्रशासन,नगर परिषद और पुलिस शहर में लगातार बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले लोगों पर कार्रवाई करेगा. वहीं अब दुकानों को भी सील किया जायेगा. रामसिंह सिसोदिया तहसीलदार ने बताया की कोविड की नई गाइडलाइन सख्ती से पालना करवा रहे हैं. बिना मास्क के दुकानदार और लोगों के चालान बना रहे हैं. 

Report-Ajay Ojha

Trending news