पूर्व उप सरपंच की दिनदहाड़े हत्या, हत्यारे ने शरीर का टुकड़ा कर दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1116640

पूर्व उप सरपंच की दिनदहाड़े हत्या, हत्यारे ने शरीर का टुकड़ा कर दिया

कुलदेवी के मंदिर के पास घात लगाकर छुपे हत्यारे ने दिया घटना को अंजाम, हत्या क्यों की गई ये अभी जांच की विषय है. 

हत्यारों ने पूर्व उप सरपंच की सरेआम हत्या कर दिया.

Salumbar: उदयपुर के सराड़ा थाना क्षेत्र में आज उस समय हड़कंप मच गया जब थाना क्षेत्र के सल्लाड़ा गांव के पूर्व उप सरपंच चंदन सिंह राजपूत पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में चंदन सिह का एक हाथ कट कर अलग गिर गया. उसके शरीर पर कई जगह वार किए. जिससे चंदन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बादमाश मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 साल से फरार शातिर आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि सल्लाड़ा गांव के पूर्व उपसरपंच चंदन सिंह राजपूत बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान जब वे कुलदेवी मंदिर के समीप पहुंचे तो घात लगाकर बैठे हमलावर ने धारदार हथियार से उनके ऊपर हमला कर दिया. हमलावर का हमला इतना तेज था कि मौके पर ही चंदन सिंह राजपूत की दर्दनाक मौत हो गई. उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हमले में चंदन सिंह का एक हाथ कट गया.  

यह भी पढ़ें: उदयपुर के शिवालयों में भी नंदी के पानी पीने की खबर फैली, मंदिरों में उमड़ी भीड़

जैसे ही गांव के लोगों को पूर्व उपसरपंच चंदन सिंह की हत्या के बारे में जानकारी मिली बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. सूचना मिलने पर सराड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना किया. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को बुलाया गया. एफएसएल टीम मौके से साक्ष्य जुटाए. हालांकि अभी तक हत्या के पीछे क्या कारण रहा इसका खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि आपसी रंजिश के चलते इस दर्दनाक वारदाता को अंजाम दिया गया है. वहीं दिनदहाड़े हुई इस हत्याकांड के बाद ग्रामीणों में आक्रोश नजर आ रहा है. 

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news