पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 साल से फरार शातिर आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1114551

पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 साल से फरार शातिर आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर की सलूंबर थाना पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में 2 साल से फरार चल रहे नकबजनी के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

Salumbar: उदयपुर की सलूंबर थाना पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में 2 साल से फरार चल रहे नकबजनी के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें-CM Gehlot ने झुंझुनूं पर की सौगात की बौछार, कहीं थाने तो कहीं खुलेंगे उप तहसील

बताया जा रहा है कि उदयपुर जिले के सलूंबर थाना क्षेत्र के खोड़ाव गांव में अक्टूबर 2020 को बदमाशों ने सोसर बाई पत्नी नाथूलाल जोगी के घर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. बदमाशों ने घर में घुसकर ड्रम पर और ताक में रखी पेटियों को चुरा लिया था, जिसमें एक पेटी में 25 तोला चांदी का कड़ा और अन्य जेवरात रखे हुए थे.

वहीं दूसरी पेटी में सोसर बाई की बहू के जेवरात और 15 हजार रुपये नकद,10 जोड़ी कपड़े चोरी करके ले गये. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुवायना कर मामला दर्ज किया. इस पर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया और पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोरी के आरोपी तखता उर्फ तकतराम पुत्र खेमा मेघवाल निवासी खोड़ाव को गिरफ्तार करके न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया था.

यह भी पढ़ें-अस्पताल में बिलखती बेटी बोली- मेरी मां को बचा लो, उसके अलावा मेरा दुनिया में कोई नहीं

पुलिस पूछताछ में आरोपी तखता ने चोरी की वारदात को अंजाम देने में सहयोगी रहे अपने साथज नरेश का भी नाम लिया, लेकिन आरोपी नरेश पिछले 2 साल से फरार चल रहा था. इस पर पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर आरोपी नरेश उर्फ नगीया पुत्र कालू लाल मेघवाल निवासी डगार थाना झल्लारा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ लर रही है.

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news