नोतरा कार्यक्रम में गया था पति, घर आकर देखा तो फंदे से लटकी मिली पत्नी और बच्चे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1096681

नोतरा कार्यक्रम में गया था पति, घर आकर देखा तो फंदे से लटकी मिली पत्नी और बच्चे

बांसवाड़ा जिले में आंबापुरा थाना क्षेत्र में बड़ी वारदात हुई. घर में मां-बेटी व बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने तीनों शवों को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Banswara: बांसवाड़ा जिले में आंबापुरा थाना क्षेत्र में बड़ी वारदात हुई. घर में मां-बेटी व बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने तीनों शवों को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

वहीं तीनों शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस हत्या और आत्महत्या इन दोनों एंगल में जांच कर रही है. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के छापरीया पंचायत के रूपारेल गांव में स्थित घर में मां-बेटी व बेटे का शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली. 

वहीं तीनों शवों को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि यह पूरा परिवार जिसमें पति रमण, पत्नी साजना, बड़ा बेटा राहुल, बेटी गीता और छोटा बेटा अमीत, यह सभी गांव के पास ही नोतरा कार्यक्रम में गए थे. वहां से खाना खाकर सभी घर आए. घर आने के बाद पति रमण और बड़ा बेटा राहुल दोनों फिर नोतरे कार्यक्रम मे चले गए. कई घंटों बाद जब बड़ा बेटा घर पहुंचा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला तो उसने खिड़की से देखा कि घर में मां, बहन और भाई तीनों फंदे से लटके हुए हैं.

यह भी पढ़ें-डोटासरा ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- 2023 में प्रदेश में बनेगी Gehlot सरकार

बड़ा बेटा भागकर अपने पिता के पास गया और उनको लेकर घर आया. पिता ने तीनों के शव को फंदे से उतारा और कुछ समय घर रहा और वहां से घबरा कर गायब हो गया. इस पूरे मामले की जानकारी आंबापुरा पुलिस को दी जिस पर मौके पर थानाधिकारी गजवीर सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वहीं मृतका 27 वर्षीय साजना, 6 साल की बेटी गीता और चार साल का बेटा अमीन के शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

वहीं पुलिस ने गायब हुए पति को डीटेन कर लिया है. पुलिस अब पिता से पूछताछ कर रही है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस इस मामले को दो अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है, पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों मामलों में जांच कर रही है. गजवीर सिंह आंबापुरा थाना अधिकारी ने बताया कि रूपारेल गांव में मां-बेटी और बेटे का शव मिला है. 

Reporter- Ajay Ojha

Trending news