बदमाशों ने दुकान में घुसकर पहने चश्में, दिखाई दबंगई, पैसे मांगा तो बोला- सेठ को बोलना इमरान का भाई आया था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491209

बदमाशों ने दुकान में घुसकर पहने चश्में, दिखाई दबंगई, पैसे मांगा तो बोला- सेठ को बोलना इमरान का भाई आया था

Terror of miscreants in Udaipur: हिरणमगरी सेक्टर चार इलाके दो बदमाश एक चश्मे की दूकान में गए. जहां उन्होंने एक चश्मा लिया. इस दौरान वहां मौजूद सेल्समेन ने चश्मे के पैसे मांगें तो उन्होने खुद को कुख्यात अपराधी इमरान का भाई होना बताते हुए कहा कि अपने सेठ को बोल देना इमरान का भाई आया था. 

पैसे मांगें तो मिली धमकी.

Terror of miscreants in Udaipur: उदयपुर में बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के लाख प्रयास कर रही है लेकिन बदमाश लोगों की धमकी देने से नहीं चूक रहे. कुछ ऐसा ही मामला बीती रात शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में सामने आया. जहां हिरणमगरी सेक्टर चार इलाके दो बदमाश एक चश्मे की दूकान में गए. जहा उन्होंने एक चश्मा लिया. इस दौरान वहा मौजूद सेल्समेन ने चश्मे के पैसे मांगें तो उन्होंने खुद को कुख्यात अपराधी इमरान का भाई होना बताते हुए कहा कि अपने सेठ को बोल देना इमरान का भाई आया था. कोई पैसे नहीं मांगेगा और वहां से चला गया. हालांकि उनकी यह हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

 दोनों युवकों के धमकी के अंदाज को देख कर वहा मौजुद दोनों सेल्सकर्मी सहम गए और दुकान मालिक को घटना के बारे में अवगत कराया. वहीं मामले की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- बेटा बना शैतान: पिता के जबड़े में मारा मुक्का तो टूट गए दांत, फिर गला दबाकर ली जान!

अभी कुछ दिन पहले ही उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र में एक होटल व्यवसाई के बेटे पर 2 बदमाशों द्वारा फायरिंग की धटना सामने आई थी. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में होटल व्यवसाई बाल-बाल बचा था. ये बदमाश स्कूटी पर सवार होकर आए थे. एक बदमाश ने स्कूटी से उतर कर मोबाइल पर बात कर रहे व्यवसाई पर फायरिंग की कोशिश की. फायरिंग में व्यवसाई बाल-बाल बच गया. इसके बाद बदमाश मौके पर फरार हो गए. 

Trending news