मोबाइल गेम की लत ने बुझाया परिवार का चिराग, इस कांग्रेस नेत्री के बेटे ने की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1216066

मोबाइल गेम की लत ने बुझाया परिवार का चिराग, इस कांग्रेस नेत्री के बेटे ने की खुदकुशी

मोबाइल गेम की लत ने उदयपुर के एक परिवार के चिराग को और बुझा दिया. मोबाइल में गेम खेलने के आदी 21 वर्षिय युवक ने रात में अपने कमरे में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली.

मोबाइल गेम की लत ने बुझाया परिवार का चिराग

Udaipur: मोबाइल गेम की लत ने उदयपुर के एक परिवार के चिराग को और बुझा दिया. मोबाइल में गेम खेलने के आदी 21 वर्षिय युवक ने रात में अपने कमरे में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली. परिवार के लोगों को सुबह जब पता चला तो दरवाजा तोड़ कर शव को नीचे उतारा. सूचना मिलने पर मौके पर हिरणमगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया.   

दरअसल हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सेन्ट्रल एरिया में रहने वाली कांग्रेस नेत्री और गोगुन्दा से जिला परिषद सदस्य कामीन गुर्जर के बेटे प्रथम गुर्जर ने अपने ही कमरे में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली. थाने के उप निरिक्षक लक्ष्मण गुर्जर ने बताया कि प्रथम के पिता किशनलाल गुर्जर सुबह अपने घर के गार्डर में पौधों को पानी पिला रहे थे. 

इसी दौरान उनकी नजर प्रथम के कमरे की खिड़की पर पड़ी, तो उन्होने देखा कि प्रथम फंदे पर लटका हुआ है. इस पर उन्होने अपने पड़ोसी हरिकेश के साथ मिल कर कमरे का दरवाजा तोड़ प्रथम को फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी हिरणमगरी थाना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम के शव को मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने परिजनों से रिपोर्ट ली. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया.

मोबाइल गेम खेलने का था आदी
पुलिस को दी रिपोर्ट में प्रथम के पिता किशनलाल ने बताया कि वह वाणिज्य महाविद्यालय में द्वितिय वर्ष का विद्यार्थी था. वह अधिकांश समय अपने कमरे में ही रहता था और पढ़ाई के साथ मोबाइल पर लगातार गेम खेलता था. संभवताया मोबाइल गेम के आदद से ही परेशान हो कर उसने खुदकुशी कर ली. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
Report- Avinash Jagnawat

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर प्रियंका गांधी ने बताई 40 साल पुरानी बात 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news