Pratapgarh : अब तो सुधर जाइए, मास्क नहीं पहनने पर 1000 रूपए का जुर्माना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1061089

Pratapgarh : अब तो सुधर जाइए, मास्क नहीं पहनने पर 1000 रूपए का जुर्माना

पुलिस ने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. 

पुलिस ने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिला पुलिस की तरफ से आज शहर में रूट मार्च निकाला गया. जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना (Covid) संक्रमण को देखते हुए, पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए रूट मार्च निकाला. पुलिस ने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. 

यहां भी पढ़ें : Covid Vaccination : आपका एक गलत Call कोरोना वैक्सीन को कर सकता है बर्बाद, जानिएं कैसे

एएसपी चिरंजीलाल मीणा और शहर कोतवाल रविंद्र सिंह के नेतृत्व में निकाले गए रूट मार्च (Route march) में लोगों से मास्क लगाने की अपील की गई. साथ ही लोगों को चेतावनी दी गई थी कि अगर कोई व्यक्ति बिना मास्क के नजर आता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मास्क नहीं पहने पर 1000 रुपए का चालान काटा जाएगा. शहर सहित जिलेभर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते पुलिस और जिला प्रशासन की तरफ से सख्ती शुरू कर दी गयी है.

यहां भी पढ़ें : Omicron Alert: शादी समारोह को लेकर गहलोत सरकार की नई गाइडलाइंस, जानें क्या है नियम

आपको बता दें कि राजस्थान में पिछले 24 घंटे में 27 हजार 553 केस सामने आ चुके है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लगातार गहलोत सरकार मीटिंग कर रही है. नई कोविड गाइडलाइन्स को लेकर सुझाव मांगे जा रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने भी एक बार फिर प्रदेश की जनता से कहा है कि, सभी लोग कोरोना वैक्सीन लगवाएं, मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें. ताकि कोरोना के संक्रमण को रोका जा सकें. 

Report : Vivek Upadhya 

Trending news